कैमूर में युवक को दिल दे बैठी युवती, पुलिस ने दोनों की थाने में करा दी शादी

कैमूर में युवक को दिल दे बैठी युवती, पुलिस ने दोनों की थाने में करा दी शादी

KAIMUR : कैमूर जिले के दुर्गावती थाने में प्रेमी युगल का शादी कराया गया. बताया जा रहा है की  प्रेमी युगल के बीच पिछले 2 साल से प्रेम संबंध चल रहा था. लेकिन परिवारिक दवाब के कारण लड़का लड़की से शादी करने को तैयार नहीं था. 

जब लड़की ने देखा कि उसकी शादी उससे नहीं हो पाएगी तो लड़की दुर्गावती थाने पहुंच गई और उससे शादी करने की गुहार लगाई. दोनों के बालिग होने के कारण थाना प्रभारी ने दोनों के परिवारों को बुलाकर थाने में ही शादी करा दी. जब पंडित नहीं मिले तो एक पत्रकार ने ही शादी का मंत्र उच्चारण कर रस्म को पूरा कराया. 


दरअसल मामला कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड क्षेत्र के रहने वाली लड़की का है, जो चैनपुर थाना के भगवतीपुर गांव निवासी नीबू लाल से प्यार कर बैठी. दोनों आपस में फोन पर बात भी करते थे. जब यह बात लड़की के परिजनों को पता चला तो काफी प्रयास किए कि दोनों के बीच बात बंद हो जाए. 

लेकिन न तो लड़का मानने को तैयार था और ना ही लड़की पीछे हटने को तैयार थी. जिसके बाद दोनों ने परिवारिक दबाव को देखते हुए शादी करने की बात सोची तो लड़के ने अपने परिवार के दबाव के कारण शादी करने से इंकार कर दिया. फिर लड़की दुर्गावती थाना पहुंच गई. जहां बालिग  होने का हवाला देते हुए लड़के से शादी करने की इच्छा जताई. दुर्गावती थाना प्रभारी द्वारा दोनों के परिजनों को बुलाकर थाने में ही शादी करा दिया गया और दोनों हंसी खुशी एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. परिवार वाले भी इस शादी से खुश दिखे.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News