बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के कई थानेदार किये गए इधर से उधर, देखे पूरी लिस्ट

पटना के कई थानेदार किये गए इधर से उधर, देखे पूरी लिस्ट

PATNA : पटना में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पटना पुलिस की कवायद तेज हो गयी है. इसी सिलसिले में आज पटना के थानेदारों का तबादला कर दिया गया है. मनोरंजन भारती को डुमरा अंचल से पत्रकारनगर थाना का थानेदार बनाया गया है. रामशंकर सिंह को ट्रैफिक मेजर से शास्त्रीनगर थाना का थानेदार, बिमलेन्दु   को शास्त्रीनगर थाना से बदलकर कदमकुआं थाना के थानेदार, प्रमोद कुमार को पत्रकारनगर थाना से बेऊर थाना का थानेदार, फूलदेव चौधरी को बेऊर थाना से डुमरा अंचल, मनोज कुमार बेऊर से फतुहा थाना के थानेदार, मनीष कुमार फतुहा थाना से मालसलामी थाना के थानेदार, सुदामा कुमार मालसलामी थाना से पुलिस लाइन , राजेश कुमार पुलिस लाइन से दीघा थाना के थानेदार, निशिकांत निशि कदमकुआं थाना से बुद्धा कॉलोनी थाना के थानेदार और रविशंकर बुद्धा कॉलोनी से कंकड़बाग थाना के थानेदार बने हैं. 

बताते चलें की आज एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने पटना के तमाम थाना प्रभारी के साथ बैठक की. इस मौके पर उन्होंने कहा की अपराध पर अंकुश के लिए एक नयी पहल की गयी है. अब हर बुधवार को व्यवसाइयों के साथ थाना प्रभारी की अध्यक्षता में बैठक होगी. पेट्रोल पंप, बैंकर्स, अपार्टमेंट, लॉज ऑनर्स, हॉस्टल ऑनर्स बैठक में आएंगे. ये कवायद इसलिए किए जा रहे हैं ताकि पुलिस और उनलोगों का हमारे साथ समन्वय बने. इनपुट मिलता रहे. नया रणनीति बनाई है और सरस्वती पूजा को लेकर अभी से तैयारी चल रही है. जो भी पूजा समिति हो या पीरबहोर से लेकर चौक तक जो घाट है. असामाजिक तत्वों पर नजर रखा जाएगा. शाम 6 से 9 बजे तक नजर रखेंगे. बाजार में, पार्क और मैदान पर भी नजर रखी जायेगी. 

उपेन्द्र शर्मा ने कहा कि 26 जनवरी को लेकर तैयारी चल रही है. अस्थाई थाना भी खोला गया है. वही शराब बंदी को लेकर भी तमाम थाना प्रभारियों को आदेश दिया गया है. होम डिलीवरी को लेकर भी नजर रखी जा रही है.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News