शराब कारोबार के मामले में फरार चल रहे धंधेबाज थानेदार के घर की कुर्की

शराब कारोबार के मामले में फरार चल रहे धंधेबाज थानेदार के घर की कुर्की

मुजफ्फरपुर: मोतीपुर थाना से शराब का धंधा करने वाले फरार इंस्पेक्टर कुमार अमिताभ के पटना गर्दनीबाग आवास पर कुर्की की कार्रवाई की गयी है. बुधवार को की गयी कुर्की में अनुसंधानक DSP पूर्वी गौरव पांडेय और गर्दनी बाग थाने की पुलिस और थानेदार के पी सिंह शामिल थे.

हालांकि आवास के कुमार अमिताभ के नाम से नहीं होने के कारण पुलिस आवास को क्षतिग्रस्त नहीं कर सकी. उनकी मां द्वारा प्रस्तुत किये गए कागजात के अवलोकन और वरीय पदाधिकारियों से मिले निर्देश के बाद पुलिस फरार इंस्पेक्टर के नाम का एक कार और बुलेट मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया. अब पुलिस कुमार अमिताभ के दनियावां थाना अंतर्गत चौरा गांव स्थित आवास पर कुर्की की कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है.

जानकारी हो कि विगत 13 जनवरी की रात राज्य मुख्यालय से आई मद्य निषेध विभाग की टीम ने मोतीपुर थाना को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की थी. मुख्यालय को सूचना थी कि थानेदार कुमार अमिताभ थाने पर जप्त शराब की हेरा फेरी करते है. आई जी मद्य निषेध रत्न संजय के निगरानी ने लगातार दो दिनों तक चली सघन छापेमारी में थानेदार के आवास से भारी मात्रा में अनकॉउंटेबल शराब बरामद हुआ था. इसके अलावे नगदी, पैन ड्राइव, मोबाइल फोन भी मिले थे.

जमादार अमरीका प्रसाद के कमरे से भी शराब की बोतल बरामद हुई थी.हालांकि छापेमारी टीम के थाना पहुचते ही थानेदार कुमार अमिताभ और जमादार अमरीका प्रसाद थाने से फरार हो गए थे. गौरव पांडेय ने बताया कि फरार थानेदार के पैतृक गांव चौरा में गुरुवार को कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News