नशे में धुत्त थानेदार का अर्द्धनग्न बार बाला के साथ अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल...

NEWS4NATION DESK :  सोशल मीडिया पर एक पुलिस पदाधिकारी का अर्द्धनग्न नर्तकी के साथ ठुमका लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में थानेदार साहब जमकर ठुमका लगाते नजर आ रहे है। हालांकि उनको अपनी इस रंगीन मिजाजी की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। एसएसपी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। के धनबाद का है। 

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी अर्द्धनग्न नर्तकी के साथ खलनायकफिल्म के मशहूर गीत चोली के पीछे... की धुन पर नाचते नजर आ रहे है। यह वीडियो धनबाद के महुदा थाना के थानेदार नंदकिशोर सिंह की है। 

वीडियो क्लिप में थानेदार अर्द्धनग्न महिला के साथ कमर लचका रहे हैं। डांस पर चांस मारने के साथ वे गीत के बोल भी गुनगुना रहे हैं। थानेदार की इस प्राइवेट डांस पार्टी के दृश्यों को किसी ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच का आदेश बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार को दिया।.

डीएसपी की जांच में यह बात सामने आई है कि नर्तकी के साथ अश्लील हरकत करने के दौरान थानेदार नंदकिशोर शराब के नशे में थे। वीडियो का सत्यापन करने बाघमारा डीएसपी सोमवार को महुदा थाना पहुंचे। महुदा थाना में पदस्थापित एएसआई सूरज मुर्मू की मौजूदगी में नंदकिशोर से पूछताछ हुई। थानेदार ने नर्तकी के साथ डांस करने की बात स्वीकार कर ली। सत्यापन के बाद डीएसपी ने एसएसपी को अपनी रिपोर्ट सौंपी।

रिपोर्ट आने के बाद सोमवार को एसएसपी किशोर कौशल ने थानेदार नंदकिशोर सिंह को निलंबित कर दिया। 

एसएसपी ने बताया कि इसबात का पता लगाया जा रहा है कि दारोगा के साथ और कौन-कौन पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे। इस मामले में जिसका भी नाम सामने आएगा उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी।

Find Us on Facebook

Trending News