मैडम और ड्राइवर के बीच 'वो' वाला रिलेशन, पति ने बंद कमरे में दोनों को पकड़ा, देखिये फिर क्या हुआ...

मैडम और ड्राइवर के बीच 'वो' वाला रिलेशन, पति ने बंद कमरे में दोनों को पकड़ा, देखिये फिर क्या हुआ...

PATNA : राजधानी पटना से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकार आप दंग रह जायेंगे। दरअसल एक मकान मालकि‍न को उसके पति ने अपने ही ड्राइवर के साथ बंद कमरे में पकड़ा है। ड्राइवर के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने के बाद माशूका के पति और गांव वाले ने बेवफा पत्नी और उसके आशिक को जमकर पिटाई कर दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

 घटना पटना के नौबतपुर का है। जहां की रहने वाली एक मकान मालकि‍न ने अपने ही ड्राइवर के साथ बेपनाह मोहब्बत करने लगी थी, उस  ड्राइवर के बिना ना उसके सुबह होती और ना उसकी रात गुजरती लेकिन प्यार जब-जब पहरा हुआ है प्यार और गहरा हुआ है। उस ड्राइवर को भी यकीन हो गया था कि उसकी मोहब्बत में मुकाम नहीं मिल पाएगा। तभी तो उसने अपनी महबूबा से बीती रात कहा आओ तुम्हें ले चलें तारों के शहर में। रात काफी थी आसमान में तारे टीमटीमा रही थी। पूरा इलाका नींद के आगोश में था पति-पत्नी भी गहरी नींद में सोए हुए थे। लेकिन इन सबके बीच एक शख्स ऐसा भी था जो राह देख रहा था एक कॉल का जैसे ही पति घर से गाड़ी लेकर बाहर निकला तो पत्नी ने अपने आशिक को फोन कर घर में बुला लिया। यह बात सुनते ही आशिक दौड़े-दौड़े पैदल ही अपने महबूबा के घर चला आया और दोनों डूब गए एक दूसरे में प्यार परवान पर था दोनों एक दूसरे को बाहों में डूबे हुए थे और इसी बीच अचानक पति का एंट्री हुई।

पति ने दोनों को बंद कमरे में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा। उसके बाद महिला के कथित प्रेमी के घर पर होने की खबर गांव में फैल गई और लोगों का घर के बाहर हुजूम जुट गया। बाद में महिला के घर के एक कमरे से दोनों को बाहर निकाला और सबके सामने दोनों को जमकर पिटाई की गई। पिटाई के बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि नौबतपुर के दरियापुर के निवासी चंदन कुमार ड्राइवर के साथ मकान मालकिन को तकरीबन एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बहरहाल पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और दोनों से पूछताछ कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News