पटना में युवक के अपहरण से परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने दोस्त को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

पटना में युवक के अपहरण से परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने दोस्त को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

पटना. राजधानी पटना में एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने उसके दोस्त को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं इस घटना को लेकर परिजन किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। मामला पटना के नौबतपुर के पल्टू छितनी गांव का है।

जानकारी के अनुसार 23 जुलाई को नौबतपुर के पल्टू छितनी गांव से सोनू कुमार (19 वर्ष) को उसका दोस्त नवडीहा निवासी पवन कुमार उसके घर से बुलाकर ले गया। इसके बाद से सोनू वापस घर नहीं लौटा। परिवार के लोगों ने जब पवन कुमार से सोनू के बारे में पूछताछ करने की कोशिश की तो तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।


इसके बाद सोनू की मां रामझरी देवी ने स्थानीय थाने में अपने बेटे सोनू के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। दर्ज प्राथमिकी में सोनू की मां ने पवन पर अपने बेटे सोनु के अपहरण करने का आरोप लगाया है। परिवार के लोगों ने आशंका जताई है कि पवन ने उनके बेटे सोनू कुमार को गायब कर उसकी हत्या कर दी है।

वहीं पांच दिन बीत जाने के बाद भी सोनू का पता नहीं चल पाने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजन उसकी कुशल बरामदगी की मांग कर रहे हैं। मामले में नौबतपुर थानेदार रफीकुर रहमान ने कहा कि सोनु की खोजबीन जारी है। सोनू के दोस्त पवन को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News