बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फरार और कुख्यात अपराधी लॉकडाउन में काट रहे चांदी, पुलिसिया कार्रवाई हुई सुस्त

फरार और कुख्यात अपराधी लॉकडाउन में काट रहे चांदी, पुलिसिया कार्रवाई हुई सुस्त

News4nation desk : कोरोना के कहर और लॉकडाउन में  फरार और कुख्यात अपराधी भी जमकर चांदी काट रहे हैं। हुआ कुछ यूं है कि कोरोना की वजह से चल रहे लॉक डाउन को पूरी तरह सफल बनाने में जुटी पुलिस का स्वाभाविक तौर पर कुख्यातों और फरार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई सुस्त हो गयी है। 

वहीं दूसरी तरफ अपराधियों के द्वारा पूरे बिहार में तांडव मचाया जा रहा है साथ ही लॉक डाउन से पहले हत्या लूट और अन्य तरह के अपराध को अंजाम दे चुके अपराधियों के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई बिल्कुल रुक गयी है। 

गौरतलब है कि होली के दिन पटेलनगर में 10 मार्च को जदयू के छात्र विंग के उपाध्यक्ष कन्हैया कौशिक की हत्या कर दी गयी थी, उसका भी मुख्य अभियुक्त कुश अभी तक फरार है। पुलिस अभी तक उसकी अचल संपत्ति भी कुर्क नहीं कर पाई है। 

वहीं पटना का सबसे बड़ा सोना लूट कांड का मुख्य अभियुक्त रवि पेशेंट भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। वहीं हाल ही में धनबाद से गिरफ्तार सोना लुटेरा गुड्डू को दबोचने के बाद पुलिस रिमांड पर ले पाने में सफल नहीं हो पाई। 

इसी तरह पटना सिटी सहित बिहार के अलग अलग जिलों में कुख्याताओं की चांदी है। फिलहाल वे लॉकडाउन के मजे ले रहे हैं। 

वहीं दूसरी तरफ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लॉकडाउन में पुलिस की जिम्मेवारी बढ़ गयी है स्थिति सामान्य होते हीं तेज गति से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News