गांव को पोखरे में नहाने के दौरान हुआ हादसा, डूबकर फूफा और भतीजे की हुई मौत

गांव को पोखरे में नहाने के दौरान हुआ हादसा, डूबकर फूफा और भतीजे की हुई मौत

BANKA : मंदार तराई स्थित पाप हारिणी सरोवर में नहाने के दौरान डूबने से फूफा और भतीजा की दर्दनाक मौत हो गई ।घटना शनिवार दोपहर की है। जानकारी के अनुसार बांका थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव निवासी 35 वर्षीय शिव कुमार पंडित अपनी पत्नी झालो देवी ,साला बाराहाट थाना क्षेत्र के भंगा गांव निवासी सोहनलाल पंडित और उनकी पुत्री सुनीता, पुत्र आशीष व अन्य लोगों के साथ पाप हरिणी सरोवर स्नान करने आए थे। 

बताया जाता है कि फट्टा महादेव मंदिर के घाट समीप स्नान के दौरान सीढ़ी से नीचे उतरने के क्रम में शिव कुमार पंडित और बाराहाट थाना क्षेत्र के भंगा गांव निवासी सोहनलाल पंडित का 17 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार डूबने लगे। दोनों ने एक दूसरे को बचाने का भरसक प्रयास किया। लेकिन पानी गहरा होने की वजह से डूबने के कारण दोनों की मौत हो गई । परिजन जब तक मामला को समझ पाते तब तक मौत हो चुकी थी। 

स्थानीय लोगों के प्रयास से करीब एक घंटे के बाद दोनों के शव को बाहर निकाला गया। यहां के लोगों ने बताया कि सरोवर की सीढ़ी के बाद अचानक पानी गहरा है। जिसकी वजह से दोनों डूबने लगे थे। उनका कहना था यहां अक्सर हादसे की संभावना बनी रहती है।

वहीं  सूचना मिलने पर बाराहाट अस्पताल के एंबुलेंस के जरिए दोनों के शव को जांच पड़ताल के लिए बाराहाट ले जाया गया है। बाराहाट अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर निलांबर निलय ने मौत की पुष्टि कर दी।

Find Us on Facebook

Trending News