कुख्यात अपराधी गोलू को संरक्षण देने का आरोपी मुखिया गिरफ्तार, लोगों ने किया जमकर हंगामा

कुख्यात अपराधी गोलू को संरक्षण देने का आरोपी मुखिया गिरफ्तार, लोगों ने किया जमकर हंगामा

BEGUSARAI : बुधवार को बेगूसराय जिले की पुलिस ने मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी 2 के मुखिया अभय कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान लोगों ने गांव से लेकर मुफस्सिल थाना और एसपी ऑफिस तक का घेराव किया. आलम यह रहा कि इस दौरान सड़कों पर माहौल अस्त-व्यस्त बना रहा. यहां तक कि पुलिस को भी लोगों को तितर-बितर करने के लिए लाठियां भांजनी पड़ी.

 पुलिस ने महिलाओं सहित कई लोगों की जमकर पिटाई की तब जाकर कहीं भीड़ को तितर-बितर किया जा सका. मामला यह है कि आज 50,000 के इनामी अपराधी गोलू कुमार को एसटीएफ और बेगूसराय की पुलिस ने संयुक्त रूप से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया था और गोलू की निशानदेही पर गोलू को संरक्षण देने के आरोप में रामदीरी 2 के मुखिया अभय कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है. 

बताते चले की बेगूसराय में एसटीएफ और जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने आज अपनी जान पर खेलकर कुख्यात इनामी अपराधी गोलू कुमार सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अपराधियों के पास पुलिस ने एक देसी कार्रवाईन, दो देसी कट्टा, अट्ठारह जिंदा कारतूस एवं खोखा सहित 5 मोबाइल भी बरामद किया है. बताते चलें कि एसटीएफ को इस बात की सूचना मिली थी कि जिले के टॉप अपराधियों में शुमार गोलू कुमार आज अपने गांव रामदीरी 2 आया हुआ है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. 

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने जब उक्त स्थान पर छापेमारी की तो अपराधियों की ओर से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई. फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और अपराधियों को आत्मसमर्पण करने के लिए बोला गया. हालाँकि गोलू कुमार ने आत्मसमर्पण नहीं किया. तत्पश्चात पुलिस ने दोनों तरफ से घेर कर जब गोलू कुमार पर जवाबी कार्रवाई शुरू की तब जाकर कहीं पुलिस को यह सफलता मिली. गौरतलब है कि गोलू कुमार पर हत्या, लूट, डकैती ,हत्या का प्रयास और रंगदारी के कुल 17 मामले बेगूसराय सहित विभिन्न जिलों में दर्ज हैं. और हाल ही में पुलिस मुख्यालय की तरफ से गोलू कुमार पर 50 हजार का इनाम रखा गया था. फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है. 

बेगूसराय से धनंजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News