बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अररिया में पत्रकार विमल यादव हत्याकांड के आरोपी की गोली मारकर हत्या, घात लगाये आधा दर्जन अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम, भोज खाकर लौट रहा था घर

अररिया में पत्रकार विमल यादव हत्याकांड के आरोपी की गोली मारकर हत्या, घात लगाये आधा दर्जन अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम, भोज खाकर लौट रहा था घर

ARARIA : अररिया के रानीगंज में पिछले साल हुए जर्नलिस्ट विमल यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी भवेश यादव की बीती रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रानीगंज के बेलसरा में बदमाशों ने भवेश यादव पर अलग अलग हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की। जबकि फायरिंग में उनका सहयोगी बाइक चालक रजनीश बुरी तरह जख्मी हो गया। उसके पीठ पर गोली लगी है। जिसे नाजुक हालत में इलाज के लिए पटना ले जाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक भवेश यादव शादी समारोह में भोज खाकर रात में ग्यारह बजे अपने एक सहयोगी रजनीश के साथ बाइक से घर वापस लौट रहा था। इसी क्रम में बदमाशों ने बेलसरा के वार्ड संख्या 7 में सड़क को जाम कर उसका घेराव करते हुए गोली मारकर हत्या कर दी। भवेश यादव को सर, कमर और सीने में चार गोली लगने की बात कही जा रही है। 

पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में हाल में ही वह जमानत पर जेल से बाहर निकला था। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। वहीं बड़ी संख्या में पुलिस गांव में कैंप कर रही है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। वही  अररिया एसपी अमित रंजन ने बताया कि आपसी गैंगवार में घटना को अंजाम दिया गया है। 

मृतक के ऊपर कई मामले दर्ज है। जिसमें 1 वर्ष पूर्व  पत्रकार विमल यादव हत्याकांड का भी मुख्य आरोपी है जो जेल में बंद था और अभी कुछ दिन पहले जमानत पर रिहा हुआ है। एसपी ने बताया कि टीम गठित कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है जो भी आरोपी है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट

Suggested News