बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदर अस्पताल में सिक्कड़ व रस्से को काट कर हत्या के आरोपी ने किया भागने का प्रयास, पुलिसवालों से की मारपीट

सदर अस्पताल में सिक्कड़ व रस्से को काट कर हत्या के आरोपी ने किया भागने का प्रयास, पुलिसवालों से की मारपीट

NAWADA : नवादा सदर अस्पताल में उस वक़्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक कैदी मारपीट कर भागने का असफल प्रयास किया। यही नहीं विचारधीन कैदी गोविंदपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के रहने वाले अभिषेक कुमार ने सुरक्षा में रहे सिपाही का सिर भी रॉड से फाड़ कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। कैदी अभिषेक ने दो सिक्कड़ और दो रस्से को काट कर भागने का प्रयास किया। पूरे वार्ड में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। मगर वार्ड में मौजूद सुरक्षाकर्मियों के अथक प्रयास के बाद कैदी को पकड़ा जा सका। वह पिछले दो-तीन दिनों से भागने का प्रयास कर रहा था।

घायल सिपाही ने बताया कि वह पिछले एक सप्ताह से नवादा जेल से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। देर रात इस घटना को उसने अंजाम दिया। वही कैदी ने बताया कि वह जेल में ही रहना चाहता है और अस्पताल में उसे सिपाहियों के द्वारा टॉर्चर किया जाता है।इसी वजह से उसने भागने का प्रयास किया और सुरक्षा में मौजूद एक सिपाही का सर भी फाड़ दिया। उसने बताया कि  अस्पताल में ब्लेड गिरा हुआ मिला था।जिसे उसने अपने बैग में रख लिया था।

हत्या के आरोप में हुआ था गिरफ्तार

 वहीं देर रात घायल सिपाही का इलाज किया गया और इस घटना की जानकारी जल प्रबंधन को दे दी गई है। फिलहाल बंदी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और उस पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। घायल सिपाही रामाधीन सिंह ने बताया कि दो-तीन दिन से काफी यह भागने की प्रयास कर रहा था। थोड़ी मानसिक रोगी भी है। गांव में ही हरि सिंह की पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगा है और इसी मामले में के पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर जेल भेजे हैं।

Suggested News