आईएएस के के पाठक पर ठेकेदार ने लगाया मारपीट का आरोप, थाने में दिया आवेदन

आईएएस के के पाठक पर ठेकेदार ने लगाया मारपीट का आरोप, थाने में दिया आवेदन

PATNA : बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से. एक ठेकेदार ने आइएएस अधिकारी के के पाठक पर मारपीट का आरोप लगाया है. बताते चले की के के पाठक फिलहाल लघु सिंचाई विभाग के प्रधान सचिव के पद पर कार्यरत हैं. 

सचिवालय थाना में दिए गए अपने आवेदन में ठेकेदार ने आरोप लगाया है की के के पाठक ने उसके साथ अपने चेंबर में मारपीट किया है. ठेकेदार कुमुद राज ने अपने आवेदन में कहा है की उनकी कंपनी शकुन्तला इन्फ्रास्ट्रक्चर को लघु सिंचाई विभाग की ओर से नालंदा में आहर पईन के साथ ह्युम पाइप पुलिया के निर्माण का काम मिला है. 

उन्होंने कहा है की कार्य पूरा होने के बाद विभाग से पैसे के भुगतान की मांग की गयी. इसी बीच कार्य का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. कंपनी से इस क्षतिग्रस्त काम को पूरा करने का निर्देश दिया गया. आवेदन में ठेकेदार ने कहा है की इसी बीच उन्हें के के पाठक के चेंबर में बुलाया गया. 

अपने चेंबर में बुलाकर के के पाठक ने उनके साथ मारपीट की. आवेदन के माध्यम से ठेकेदार ने के के पाठक पर कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले में चुप है और कुछ भी बोलने से बचती नज़र आ रही है.  वही के के पाठक से संपर्क करने की कोशिश की गई है लेकिन उनसे संपर्क स्थापित नहीं हो सका है. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News