बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्रकार को धमकी देने का आरोपी हथकड़ी के साथ फरार, मदद करनेवाली माँ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्रकार को धमकी देने का आरोपी हथकड़ी के साथ फरार, मदद करनेवाली माँ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

SIWAN : पत्रकार के पिता के साथ मारपीट और पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मोहम्मद सारीक को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद गिरफ्तार आरोपी हथकड़ी सहित फरार हो गया था। इस मामले में उसकी मां रूबी यासमीन को पुलिस ने कल देर शाम नाटकीय ढंग से सिवान के गांधी मैदान के समीप से पकड़ लिया था। आज कागजी कार्रवाई करने के बाद सिवान के सीजीएम न्यायालय में पेश  कर जेल भेजने की कार्रवाई की गयी। 

आपको बता दें कि विगत 22 मार्च को मोहम्मद सारीक जो स्मैक के नशे में निराला नगर मोहल्ले में अमरनाथ श्रीवास्तव जो सिवान के वरिष्ठ पत्रकार आकाश कुमार के पिता हैं। उनसे पैसा छिनने की कोशिश कर रहा था। इस बीच बचाव में पत्रकार आकाश कुमार पहुंचे तो उन्हें भी जान से मारने की कोशिश की और जान से मारने की धमकी दिया। फिलहाल स्थानीय लोगों की मदद से उसे पकड़ कर पुलिस को दे दिया गया था। साथ ही उसपर एफ आई आर दर्ज कराई गई थी। 

लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण अभियुक्त शातिर अपराधी पुलिस के साथ मारपीट कर हथकड़ी सहित फरार हो गया था। इस फरारी में उसका साथ देने वाली अभियुक्त की मां रूबी यासमीन और पिता एहसान मियां ने पूरा सहयोग किया था। जिसके बाद पुलिस ने कल नाटकीय ढंग से काफी प्रयास के बाद अभियुक्त के फरार होने में शामिल उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। आज कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया। 


सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Suggested News