बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में व्यवसायी से बाइक लूट कर भाग रहा आरोपी चढ़ा ग्रामीण व पुलिस के हत्थे, तीन सहयोगी फरार

गया में व्यवसायी से बाइक लूट कर भाग रहा आरोपी चढ़ा ग्रामीण व पुलिस के हत्थे, तीन सहयोगी फरार

शेरघाटी (गया). थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 पर पथलकटटी गांव के निकट रविवार कि देर रात करीब 8:30 बजे बाइक लूटकर भाग रहे चार अपराधियों में से एक अपराधी को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से हथियार के साथ पकड़ लिया. लूट की घटना के शिकार हुए डोभी थाना क्षेत्र के पीपरघटटी गांव के निवासी व्यवसायी दीपक कुमार एवं राजेश कुमार यादव ने बताया कि अपनी दुकान बंद कर हम घर लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने पीछा कर रुकवाया. जब हम लोग नहीं रुके तो सड़क पर ही हम लोगों को चकमा देकर गिरा दिया और हथियार का भय दिखाकर मेरी बाइक छीन कर फरार हो गया.

उन्होंने बताया कि दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि अपराधियों के वहां से भागते ही हमने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी. तभी ग्रामीणों ने इधर-उधर अपराधियों की खोज में टूट पड़े, तभी इसकी सूचना शेरघाटी पुलिस को भी दी गई. थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि अपराधियों के द्वारा बाइक लूटे जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर जा ही रही थी. इसी दौरान पत्थरकट्टी गांव के निकट जीटी रोड के किनारे एक लाइन होटल के पास अपराधी लूटी गई बाइक को छोड़कर भागने लगे. तभी पुलिस एवं ग्रामीणों के सहयोग से लूट की घटना में शामिल एक आरोपी को पिस्टल एवं कारतूस के साथ पकड़ लिया गया. आरोपी की पहचना परैया थाना क्षेत्र के कमलदह गांव निवासी नीतीश कुमार पिता रामस्वरूप पासवान के रूप में हुई है.

  वहीं घटना में संलिप्त तीन अपराधी भागने में सफल रहे. पुलिस पकड़े गए अपराधी से पूछताछ में जुटी है. लूटपाट की घटना में घायल ग्रामीण का इलाज स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल शेरघाटी में चल रहा है. नीतीश पासवान के विरुद्ध गया जिला अंतर्गत शेरघाटी चेरकी,डोभी के अलावा औरंगाबाद जिला के विभिन्न थानों में लूट छिनतई आदि घटनाओं को लेकर प्राथमिकी दर्ज है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नीतीश औरंगाबाद में पुलिस के कस्टडी से भी फरार हो चुका है, जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है.


Suggested News