बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में धुत आरोपी ने युवक पर किया जानलेवा हमला, परिजनों के साथ कर रहा था मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शराब के नशे में धुत आरोपी ने युवक पर किया जानलेवा हमला, परिजनों के साथ कर रहा था मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

GOPALGANJ: गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड नंबर एक में शराब के नशे में धुत एक युवक अपने घर में हंगामा कर रहा था और अपने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर रहा था। इसी बीच उसके पाटीदार के एक युवक बीच बचाव करने पहुंच गया तभी आरोपी ने धारदार स्तुरा से उसके गर्दन पर हमला कर दिया। जिसके बाद युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। 

वहीं जख्मी अवस्था में आनन-फानन में परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमर्जेसी वार्ड में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार शुरू कर दी। जख्मी युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड नंबर एक निवासी शेख गुड्डू आलम के बेटा शेख तौफीक आलम  के रूप में की गई।

दरअसल, घटना के संदर्भ में जख्मी शेख तौफीक आलम के पिता शेख गुड्डू आलम ने बताया कि, सरेया वार्ड नंबर एक निवासी आरोपी नसमुल शेख शराब के नशे में धुत होकर अपने घर में हंगामा कर रहा था और अपने परिवार के लोगों के साथ मारपीट कर रहा था। इसी बीच उसकी मां रोते हुए पहुंची और पूरी बात बताकर जख्मी युवक को अपने साथ बीच बचाव करने के लिए ले गई। जहां पहुंचने के बाद आरोपी और आक्रोशित हो गया और हाथ में दाब लिए हुए था। लेकिन दाब को छीन लिया गया। इसके बाद वह स्तुरा लेकर आया और युवक पर हमला कर दिया।

आरोपी ने युवक के गर्दन पर स्तुरा चला दिया। जिससे उसके गर्दन पर  जख्म हो गए। वहीं युवक मौके पर ही गिर गया। इस घटना के बाद मौजूद लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को अपने हिरासत में ले ली। वहीं जख्मी युवक को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार शुरू कर दी। लेकिन स्थिति में सुधार ना होते देख डॉक्टर ने उसे तत्काल बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Suggested News