बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन में बिहार-यूपी के जरुरतमंदों की मदद कर रीयल हीरो बने सोनू सूद के घर से निकलने पर प्रशासन ने लगाई पाबंदी

लॉकडाउन में बिहार-यूपी के जरुरतमंदों की मदद कर रीयल हीरो बने सोनू सूद के घर से निकलने पर प्रशासन ने लगाई पाबंदी

दिल्ली. लॉकडाउन के दौरान बिहार यूपी सहित अन्य राज्यों के श्रमिकों को उनके घर वापसी में बड़ी मदद कर सुर्खियाँ बटोरने वाले सोनू सूद अब पंजाब विधानसभा चुनाव में विवादों में घिर गए हैं. रील के साथ ही रीयल लाइफ के हीरो बने सोनू सूद के घर से निकलने पर प्रशासन ने पाबंदी लगा दी है. 

दरअसल सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं. रविवार को पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है. इसमें मोगा विधानसभा क्षेत्र भी शामिल है. रविवार सुबह मतदान के दिन सोनू सूद एक पोलिंग बूथ में घुसने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान प्रशासन ने उनकी कार को जब्त कर घर भेज दिया गया. मोगा जिले के पीआरओ प्रभदीप सिंह के अनुसार उनके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है. अगर वे घर से बाहर निकलते हैं प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जाएगी. 

वहीं प्रशासन के निर्णय पर सोनू सूद ने कहा कि हमें विभिन्न बूथों पर विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा धमकी भरे कॉलों के बारे में पता चला. कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं. इसलिए यह हमारा कर्तव्य है कि हम जांच करें और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करें. इसलिए हम बाहर गए थे. अब, हम घर पर हैं. हम आशा करते हैं कि निष्पक्ष चुनाव हो. 

सोनू सूद पर घर से बाहर निकलने की पाबंदी रविवार शाम तक तक रहेगी जब तक उनके क्षेत्र में वोटिंग होता रहेगा. इस मामले में फ़िलहाल उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है. हालांकि चेतावनी दी गई है कि अगर उन्होंने नियम तोड़ा तो कार्रवाई होगी. 


Suggested News