उम्र महज 34 साल, अबतक 25 मासूमों समेत 40 को बनाया अपनी हवश का शिकार, आरोपी ने खुद कबूला

उम्र महज 34 साल, अबतक 25 मासूमों समेत 40 को बनाया अपनी हवश का शिकार, आरोपी ने खुद कबूला

NEWS4NATION DESK : उम्र महज 34 साल और अबतक 25 मासूमों समेत 40 के साथ रेप की घटना को अंजाम। इतना ही नहीं हैवानियत की हद यह कि 1 साल की बच्ची से लेकर किन्नर और पुरुष के साथ भी बलात्कार करने से कोई गुरेज नहीं। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में खुद इस बात को स्वीकार किया है। 

दरअसल राजस्थान की राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर में 7 साल की मासूम बच्ची  के साथ हुए रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने पूछताछ के दौरान जो खुलासे किये उसे जानकर पुलिस के होश उड़ गए। उसने पुलिस के सामने 25 मासूमों से दरिंदगी की बात कबुली है। इतना ही नहीं उसने कई किन्नरों और पुरुषों को भी अपने हवश का शिकार बनाया। 

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के अनुसार 34 साल का सिकंदर अब तक 25 बच्चों के अलावा 40 से ज्यादा पुरुषों और किन्नरों से यौनाचार कर चुका है। 
 
 पुलिस के मुताबिक, सिकंदर ने पूछताछ में बताया कि साल भर की बच्ची के साथ 1 जुलाई को बलात्कार से पहले 22 जून को भी उसने 4 साल की एक बच्ची से रेप किया।

उसने बतया कि वह अपने साथ पिस्तौल रखता था और अपने शिकार को पिस्तौल के जरिए डराता धमकाता था. मासूम बच्चों के साथ सिंकदर ने इस तरह की दरिंदगी पुरुषों और किन्नरों के साथ करना भी कबूला है.

सिकंदर ने कबूल किया है कि 2004 में एक बच्चे से कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में उसने मुरलीपुरा थाना इलाके में एक मासूम बच्चे को ब्रेड खिलाने के बहाने ले गया। बाद में बच्चे से कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी और शव टंकी में फैंक दिया था। इस मामले में सिकंदर का उम्रकैद की सजा हुई। 

रेप का शिकार बच्ची के परिजनों ने सिकंदर को फांसी पर लटकाने की मांग की है।  वहीं शहर के कई सामाजिक संगठनों के साथ-साथ प्रदेश के प्रमुख मुस्लिम संगठनों संयुक्त बयान जारी कर बलात्कार के आरोपी सिकंदर को फांसी देने की मांग की है ताकि किसी और बच्ची के साथ ऐसी घिनौती हरकत न हो।  

Find Us on Facebook

Trending News