बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस सड़क दुर्घटना की हुई शिकार, चालाक सहित मरीज पति की मौके पर हुई मौत, पत्नी की स्थिति गंभीर

नवादा में मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस सड़क दुर्घटना की हुई शिकार, चालाक सहित मरीज पति की मौके पर हुई मौत, पत्नी की स्थिति गंभीर

NAWADA: नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के हिसुआ-बोधगया एनएच 82 पर हिसुआ बाईपास में एक एंबुलेंस और एक सीवी कार की जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमें एंबुलेंस चालक एवं एंबुलेंस पर सवार मरीज की मौत हो गयी। वहीं दो अन्य जख्मी है। लोगों ने एंबुलेंस सवार लोगों को उठाकर हिसुआ अस्पताल लाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए तुरंत सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। नवादा सदर अस्पताल पहुंचते ही एंबुलेंस चालक एवं उसपर सवार मरीज की मौत हो गयी। दो लोगों की मौत ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया।

इलाज के लिए गया ले जा रहे थे परिजन

पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एरुरी गांव निवासी 40 वर्षीय रूप लाल चौधरी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वहीं पत्नी रूनी देवी की हालत गंभीर है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक रूप लाल चौधरी की पेट में काफी दिनों से दर्द था और परेशान रहता था जिसकी इलाज की जा रही थी। मृतक रूप लाल चौधरी अपने परिवार के साथ गया जाने के लिए एक प्राइवेट एंबुलेंस किया था और एंबुलेंस में पति-पत्नी और बच्चे के साथ गया जा रहे थे। इस दौरान सड़क दुर्घटना में रूपलाल चौधरी की मौत हो गई है। मृतक अपने पीछे 3 पुत्री और एक बेटा को छोड़कर चले गये। फिलहाल पत्नी की हालत काफी गंभीर है।

5 साल से चला रहा था एंबुलेंस

बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के असढी गांव के रहने वाले विशेश्वर यादव के पुत्र एंबुलेंस चालक पिंटू कुमार की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। पिंटू कुमार 5 साल से प्राइवेट एंबुलेंस गाड़ी को चला रहा था। मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। पिंटू अपने पीछे पत्नी रंजू देवी व 5 साल की एक बच्ची को छोड़कर दुनिया से चले गए हैं। पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक पिंटू के भतीजा रोशन कुमार बताते हैं कि 5 साल पहले वह बाहर में काम करता था। काम छोड़कर आने के बाद वह एंबुलेंस चला रहा था। आज एंबुलेंस से मरीज लेकर गया जा रहा था। इस दौरान सड़क दुर्घटना में दो गाड़ी में टक्कर हो गई। जिसमें एंबुलेंस में बैठे एक मरीज की मौत हो गई और मेरे चाचा की भी घटनास्थल पर मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे हिसुआ पुलिस 

घटना की सूचना के बाद अपर थानाध्यक्ष हिमांशु पप्पू, संतोष कुमार एवं रामप्रवेश राम सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में कर लिया। अपर थानाध्यक्ष हिमांशु पप्पू ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया है। घायलों में महिला समेत दो लोग शामिल है और दोनों मृतकों का शव क़ो कब्जे में लेकर नवादा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों क़ो सौंप दिया गया गया है और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों क़ो कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया पूरी किया जा रहा है।

Suggested News