BIHAR NEWS : मनोकामना पूरी नहीं होने पर विदेशी महिला का फूटा गुस्सा, भगवान के चरणों में मैला रखकर हुई फरार

BIHAR NEWS : मनोकामना पूरी नहीं होने पर विदेशी महिला का फूटा गुस्सा, भगवान के चरणों में मैला रखकर हुई फरार

GAYA : बिहार के गया से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां एक विदेशी महिला हनुमान मंदिर में पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी मनोकामना पूरी होने को लेकर पूजा करती थीं। लेकिन इधर बीते दो दिनों से विदेशी महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं रहने के कारण वो अजीबोगरीब करनामें कर रही है। मामला रविवार की है।विदेशी महिला जिस भगवान की प्रतिदिन पूजा करती थी और हनुमान भगवान के चरणों मे अपने मत्था टेकने के बाद चली जाती थी। आज विदेशी महिला भगवान के चरणों पर मैला रख कर चली गई है। 

इस घटना से आसपास और हिंदू धर्म पर आस्था रखने वाले व्यक्ति चिंतित और आक्रोशित हैं। कुछ लोगो का ऐसा मानना है कि विदेशी महिला जो कोई मनोकामना मांगी हो और वह कभी पूरा नहीं हुआ होगा। इस मंदिर के पुजारी बताते हैं कि ऐसा प्रतीत होता है कि उस महिला की दिमागी हालत कुछ दिनों से ठीक नहीं है। कभी शिव मंदिर में बने शिवाला को खंडित कर रही है, तो कभी हनुमान मंदिर के चरणों पर मैला रख कर भाग जा रही है। इस कारनामे का जब मंदिर मे उपस्थित लोगो ने विरोध किया तो उन लोगो को धक्का मुक्की कर भाग गई। 

इस मामले में पुजारी ने कहा की विदेशी महिला के इस तरह की करनामे से लोगों के आस्था पर ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर बोधगया थाने में आवेदन दूंगा और उस पर उचित कार्रवाई की मांग करूंगा ताकि ऐसा कभी दूसरे व्यक्ति करने की साहस ना करें।

गया से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News