पुलिस की लापरवाही पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर की आगजनी

पुलिस की लापरवाही पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर की आगजनी

BEGUSARAI : जिले के बलिया थाने की पुलिस के खिलाफ लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. इस मौके पर लोगों ने सड़क पर आगजनी भी की. दरअसल मंगलवार की रात तकरीबन तीन से चार की संख्या में अपराधियों ने कई राहगीरों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. जिससे नाराज होकर स्थानीय लोगों ने आज भगतपुर गांव के समीप सड़क जाम कर न सिर्फ पुलिस के खिलाफ हल्लाबोल किया. बल्कि सड़क पर आगजनी कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. 

इसे भी पढ़े : हत्या के आरोप में सजा काट रहे बंदी ने जेल में की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि अपराधियों के बढ़ते मनोबल पर बलिया पुलिस न तो अंकुश लगा रही है और न ही अपराधियों की धड़पकड़ कर रही है. यहां तक कि आये दिन राहगीरों  से भी लूटपाट की जा रही है. इसका मुख्य कारण पुलिस के द्वारा पेट्रोलिंग नही किया जाना है.

इसे भी पढ़े : जयप्रकाश महतो के शव को भारत लाने में सहयोग करें केंद्र सरकार, झारखण्ड के सीएम हेमंत सोरेन ने की अपील

लोगों का आरोप है की रात में पुलिसिया पेट्रोलिंग होती तो अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम नही देते. ऐसा नहीं कि बार बार हो रहे लूट पाट की शिकायत बलिया पुलिस को नही दी गयी है. कई बार शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई. यही वजह है कि बेखौफ अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़  गया है. 

इसे भी पढ़े : आर्मी डे पर सेना प्रमुख की पाक को कड़ी चेतावनी, कहा-आतंकवाद के खिलाफ हमारी नीति जीरो टॉलरेंस की

लोगों ने कहा की कि अगर तुरन्त इस मामले में कार्रवाई नहीं की गयी तो पुलिस के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जायेगा. इसकी जवाबदेही बलिया पुलिस की होगी. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News