आरजेडी कार्यसमिति की बैठक में हुआ एलान, 5 अप्रैल को चतरा और 6 अप्रैल को पलामू में प्रत्याशी करेंगे नामांकन

आरजेडी कार्यसमिति की बैठक में हुआ एलान, 5 अप्रैल को चतरा और 6 अप्रैल को पलामू में प्रत्याशी करेंगे नामांकन

NEWS4NATION DESK  : झारखंड के चतरा जिले में आज आरजेडी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक में प्रदेश के सभी जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने की। 

इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई। वहीं चतरा और पलामू सीट पर जीत हासिल करने को लेकर क्या योजना होगी इसपर विचार-विर्मश किया गया। 

बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने कहा कि 5 अप्रैल को चतरा संसदीय क्षेत्र के लिए सुभाष यादव और 6 अप्रैल को पलामू सीट के लिए घुरन राम अपना नामांकन पर्चा भरेंगे।  

गौतम सागर राणा ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर रांची में वॉर रूम बनाया जाएगा। जिस टीम में 5 महासचिव चीजों को मॉनिटरिंग करेंगे, ताकि विपक्ष द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब दिया जाए। वहीं चतरा लोकसभा से आरजेडी के प्रत्याशी सुभाष यादव ने कहा कि चतरा में आरजेडी की जीत पक्की है। इसकी तैयारी1 साल पहले से ही की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके आने से चतरा में आरजेडी और भी मजबूत हुआ है। 

वहीं बैठक में मौजूद पलामू प्रत्याशी घूरन राम ने कहा कि पूरे देश में परिवर्तन की लहर उठ चुकी है। पलामू क्षेत्र पहले से ही आरजेडी के खाते में रहा है। इसबार आरजेडी की ऐतिहासिक जीत होगी।

चतरा से अजीत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News