बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या; श्राद्ध में आया साला भी जख्मी

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या; श्राद्ध में आया साला भी जख्मी

सीवान का रामनगर इलाका ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंज उठा. बेखौफ अपराधियों ने जीजा-साले पर ताबड़तोंड़ फायरिंग कर दी, जीजा को मौत के घाट उतार दिया. अपराधियों ने सोमवार रात  भाजपा नेता और व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के रामनगर रेनुआ के पास घटित हुई. मृतक दुकानदार की पहचान शिवाजी तिवारी के रूप में की गई है, जबकि गोली लगने से प्रदीप पांडेय भी घायल हो गया, जो रिश्ते में शिवाजी तिवारी का साला है. दो संख्या में आए अपराधियों ने  वारदात को अंजाम देकर अपाची बाइक से  आराम से फरार हो गए. वहीं पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. वही इस घटना के बाद क्षेत्र के लोग दहशत  में हैं .

शिवाजी तिवारी भाजपा के नेता थे और आंदर ढ़ाला पर उनकी दुकान है. तिवारी के भतीजा ने बताया कि रामनगर में घर से दो सौ मीटर की दूरी पर उनके चाचा कोअपराधियों ने गोली मार दी. उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  वहीं उनके साले का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

शिवाजी तिवारी की भाभी का श्राद्धकर्म संस्कार मंगलवार को होने वाला था. इसी में शामिल होने के लिए उसका साला प्रदीप पांडेय एकमा से आया हुआ था. जीजा-साला दोनों  रात को दुकान बंद करने  के बाद अपने घर लौट रहा थे, तभी रामनगर के पास ओवरब्रिज पर उनपर फायरिंग हुई जिसमें शिवाजी तिवारी की मौत हो गई और उनके साले गंभीर रुप से घायल हो गए. बता दें शिवाजी तिवारी के परिवार में दो महीने के अंदर ये चौथी मौत है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. गोली क्यों मारी गई ,इसके कारण का खुलासा नहीं हो पाया है. 

दोनों को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने भाजपा नेता और व्यवसाई को मृत घोषित कर दिया. वहीं, साले का इलाज चल रहा है. पुलिस अभी घटना के कारणों का पता लगा रही है, छानबीन जारी है. वही नगर थानाप्रभारी सुरेश राम ने कहा कि अपराधियों की पहचान की जा रही है और उन्हें जल्दी हीं पकड़ लिया जाएगा.

Suggested News