बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने के सामने से प्रेमिका को कंधे पर उठाकर भागने लगा सेना का जवान, देखते रह गए युवती की मां-बहन

थाने के सामने से प्रेमिका को कंधे पर उठाकर भागने लगा सेना का जवान, देखते रह गए युवती की मां-बहन

SAMASTIPUR : बिहार में थानों में पिछले कुछ सालों में प्रेमी जोड़ों की शादियां कराने का प्रचलन तेजी से बढ़ा है। लेकिन, समस्तीपुर में मामला थोड़ा उल्टा हो गया है। यहां एक सेना का जवान नगर थाने के सामने से ही अपनी प्रेमिका को कंधे पर उठाकर भागने लगा। वहीं बताया जा रहा है कि युवती की मां-बहन भी वहां मौजूद थी। हालांकि आगे से एक पुलिसकर्मी को आते देख वह प्रेमिका को कंधे से नीचे उतारकर मौके से भाग निकला। वहीं, मौजूद एक दुकानदार ने पूरी घटनाक्रम को मोबाइल से वीडियो बनाते हुए सोशल मीडिया पर डाल दिया अब थाने के पास हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने वीडियो की जांच की बात कही है।

बताया जा रहा है कि लड़की शहर के सोनवर्षा मोहल्ले की रहने वाली है. उसे छपरा के सेना के एक जवान से इंस्ट्राग्राम पर एक साल पहले प्यार हो गया था. एक साल में दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों में कई मुलाकातें भी हुई. इसके बाद दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे। , लेकिन अचानक लड़की ने लड़के से बात करना बंद कर दी। इसके बाद लड़का उससे मिलने समस्तीपुर पहुंचा और लड़की को मिलने के लिए बुलाया था।

रविवार को प्रेमी लड़की को फोन करके थानेस्वर स्थान मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया था. इसकी जानकारी होने के बाद लड़की की मां और उसकी बहन भी पीछे-पीछे पहुंच गई. जहां मंदिर से आगे थाने की ओर दोनों आपस में बहस करने लगे।

अपने साथ प्रेमिका को ले जाना चाहता था युवक

लड़का-लड़की को अपने साथ चलने को कहने लगा. वहीं, लड़की जाने को तैयार नहीं थी. लड़की की मां और बहन ने लड़के को खरी खोटी सुनाई और जाने के लिए जैसे ही आगे बढ़ी कि युवक ने आगे से तीनों को घेरते हुए लड़की को गोद में उठाकर भागने लगा। हालांकि सामने से पुलिसकर्मी को आते देख वह अपने इरादे में कामयाब नहीं हुआ।

वहीं, इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो उन्हें भी मिला है। वीडियो का सत्यापन कराया जा रहा है। मामले को लेकर किसी पक्ष की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News