मुज़फ़्फ़रपुर कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद भी नहीं हुई आरोपी की गिरफ्तारी, पीड़िता ने वरीय अधिकारियों से लगाई गुहार

मुज़फ़्फ़रपुर कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद भी नहीं हुई आरोपी की गिरफ्तारी, पीड़िता ने वरीय अधिकारियों से लगाई गुहार

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के पारू थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली महिला मुस्कान प्रवीण की शादी 12 मार्च 2010 में मुस्लिम रीतिरिवाजों के साथ सम्पन्न हुई. दहेज को लेकर आपसी सहमति बिगड़ी और बगावत हो गयी. मामला न्यायालय तक पहुंचा और पीड़ित महिला ने मामला दर्ज करा दिया. 

पीड़िता की ओर से पति, ससुर और सास को आरोपित किया गया. मामले की जाँच के बाद ससुर और सास को न्यायालय से जमानत मिल गया. लेकिन पति के खिलाफ कोर्ट ने स्थायी वारंट जारी किया. इसके बावजूद स्थानीय पुलिस की ओर से आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. पीड़िता दर दर की ठोकर खा रही है. 

बताया जा रहा है कि कोर्ट की कार्यवाही के दौरान ही पीड़ित महिला का पति विदेश निकल गया था. अब पिछले करीब एक महीने से अपने घर पर बड़े आराम से रह रहा है. दिर भी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है. इसकी शिकायत पीड़ित महिला की ओर से स्थानीय पुलिस से की गयी. लेकिन पुलिस के कान पर जू न बैठता देख पीडिता आज वरीय अधिकारियों के पास पहुचीं. पीड़िता ने बताया कि सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह से आप बीती सुनाई. सिटी एसपी ने उन्हें आरोपी के जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News