पटना में अपराधियों का दुस्साहस, शख्स को घर से बुलाकर गोलियों से किया छलनी

पटना में अपराधियों का दुस्साहस, शख्स को घर से बुलाकर गोलियों से किया छलनी

PATNA :  पटना में बढ़ते क्राइम के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है। अपराधियों में न तो खाकी का खौफ है और न ही वारदात को अंजाम देने में पीछे हट रहे हैं। पटना के दानापुर थाना के समीप शनिवार की रात बेखौफ अपराधियों ने शख्स को घर से बुलाकर को गोलियों से भून दिया है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए बाइक से फरार हो गए। मृतक की पहचान गुरूदेव साव के पुत्र सोनू उर्फ छोटका केसरिया के रूप में हुई है। 

बताया जाता है कि सोनू कुमार को अपराधियों ने घर से बुलाकर ताबड़तोड़ 5 से 6 गोलियां दाग दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आराम से मोटरसाइकिल से वहां से भाग निकले। गोलीबारी की सूचना मिलते ही आसपास के लोग वहां जमा होंगे आदि लोगों ने इसकी सूचना दानापुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनू कुमार को दानापुर अनुमंडल अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 वही, दानापुर थानेदार कमलेश्वर प्रसाद ने कहा कि सोनू कुमार उर्फ छोटका केसरिया एक अपराधी प्रवृत्ति का युवक था। लोगों से मिली जानकारी के अनुसार कई अपराधिक मामले में वह पूर्व में जेल भी जा चुका है। बताया जा रहा है कि अभी कुछ दिन पूर्व वह जेल से छूट कर आया था और छठ पूजा के लिए फल बेचने के लिए खरीदा था। सूत्रों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि आपसी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News