बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल से व्यवसाई से रंगदारी मांगने का ऑडियो वायरल अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

जेल से व्यवसाई से रंगदारी मांगने का ऑडियो वायरल अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

PATNA : तीन दिन पहले पटना के बेउर जेल प्रशासन ने 23 बड़े अपराधियों को यहां से शिफ्ट करने का फैसला लिया था। ऐसा इसलिए क्योंकि जेल से कई प्रकार की अवैध गतिविधियों का संचालन हो रहा था। लेकिन जेल प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद भी स्थिति में सुधार होता नजर नहीं आ रहा है। यहां जेल में बंद एक अपराधी द्वारा एक कारोबारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। जिसमें कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

मामले में पीड़ित चुड़ी मंडी के रहनेवाले के आर इंटरप्राइजेज के मालिक सुशील कुमार ने बताया कि मुझसे हर माह 25-30 हजार रुपए की रंगदारी की मांग की गई है। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित कि माने तो तीन गुर्गे रंगदारी का पैसा वसूली करने चूड़ी मंडी के पास स्थित प्रतिष्ठान पहुंचे थे। धमकी के बाद  बेहद बुरी तरह से डरे कारोबारी ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

जेल में बंद भवानी सिंह ने दी है धमकी

बताया गया कि व्यावसायी को जान से मारने की धमकी पटना बेउर जेल में हत्या के आरोप में सजा काट रहे भवानी सिंह के द्वारा दी गई है। बताया गया कि उसने ही फोन पर पैसे के लिए धमकी दी है। वहीं शिकायत सामने आने के बाद कदमकुआं पुलिस ने पटना के दीघा इलाके से कुख्यात अपराधी के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है। इस पुरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी संजय कुमार सिंह ने बताया की जेल से रणदारी मांगने का मामला है जिसमे एक की गिरफ़्तारी हुई है। फिलहाल गिरफ्तार अपराधी के गुर्गे छोटू उर्फ़ चमरू पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मामले में  डीएसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले में जेल प्रशासन से जांच कराने की मांग की जाएगी। ताकि सत्यता की पुष्टि की जा सके। वहीं जरुरत पड़ने पर कुख्यात अपराधी भवानी को पुलिस रिमांड पर भी लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Suggested News