युवक और एसआई के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल, एसआई बोले - अभी तो कान कपार ही फूटा है आगे मर्डर होना तो बाकी है

युवक और एसआई के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल, एसआई बोले  - अभी तो कान कपार ही फूटा है आगे मर्डर होना तो बाकी है

KHAGADIA : - खगड़िया में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 1 मिनट 29 सेकंड का ऑडियो क्लिप जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है । ऑडियो क्लिप चौथम थाना में प्रतिनियुक्त एसआई अजय कुमार सिंह और सोनबरसा निवासी युवक गुड्डू कुमार की बताई जा रही है। ऑडियो में गुड्डू एसआई से शिकायत कर रहा है कि आप जो विरोधी को छूट देकर चले गए हैं वह लोग हम लोग के साथ मारपीट कर रहा है कान कपार फोड़ दिया है ठीक हो रहा है ना सर ? इसके जवाब में एसआई बोल रहे हैं अभी क्या हुआ अभी तो सिर्फ तुम्हारा कान कपार ही फूटा है और अभी तो मर्डर होना बाकी है फिर इन दोनों के बीच लंबी कहासुनी होती है ‌ 

बता दें कि चौथम थाना के प्रतिनियुक्त एसआई अजय कुमार सिंह इससे पहले कुमार को उसे होटल बुलाकर पैसे भी ले चुका है। युवक गुड्डू ने बताया कि एसआई अजय कुमार उनके किसी केस के आयो हैं। उन्होंने बताया कि एसआई अजय इससे पहले उसे होटल व अन्य जगह पर बुलाकर कई बार रुपए भी ले चुके फिर जबरन उसके ट्रैक्टर भी उठा कर चले गए और छोड़ने के एवज में ₹60000 की मांग की है जिसके बाद दोनों में बात बढ़ गई। 

युवक ने बताया कि उसका गांव के कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा है । पुलिस विरोधी से रुपए लेकर उनके परिजन को मारपीट करने की खुली छूट दे रखा है। जब इस संदर्भ में खगड़िया के पुलिस कप्तान अमितेश कुमार से जब बातचीत हुई उन्होंने बताया कि जो युवक ऑडियो में बात कर रहा है। अगर लिखित आवेदन देकर शिकायत करता है और ऑडियो की सीडी उपलब्ध कराता है तो जांच कर दोषी के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

 हालांकि news4nation इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।


Find Us on Facebook

Trending News