बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक मैनेजर को चाकू मारकर किया घायल, पास में मौजूद दो लाख रुपए और बोलेरो लूट कर हुए फरार

बैंक मैनेजर को चाकू मारकर किया घायल, पास में मौजूद दो लाख रुपए और बोलेरो लूट कर हुए फरार

SIWAN : सीवान में आपराधिक घटनाएं थमती हुई नजर नहीं आ रही है। यहां लगातार हत्या, लूट जैसी घटनाएं हो रही हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन ऐसी घटनाएं पर रोकथाम के लिए कई प्रयास कर रही है। बावजूद पुलिस को कामयाबी नहीं मिल रही है। शुक्रवार देर शाम जीबी नगर थाना क्षेत्र से ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां ड्राइवर के साथ बोलेरो में जा रहे ग्रामीण बैंक के मैनेजर से लूटपाट की घटना हुई है। इस दौरान बदमाशों ने न सिर्फ मैनेजर के पास रखे हुए दो लाख रुपए और उनकी बोलेरो लूट लिए। बल्कि इसके बाद बदमाशों ने उन दोनों को चाकू से मार कर घायल कर दिया। 

बैंक से ही पीछा कर रहे थे बदमाश

घटना जीबी नगर थाना क्षेत्र के हरदोबार बाजार के समीप की बताई जा रही है। बताया गया कि गोपालगंज जिले के माधवपुर उतर ग्रामीण बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात संजय पासवान अपने बोलेरो में ड्राइवर के साथ जा रहे थे। मैनेजर संजय पासवान के माने तो माधवपुर उतर ग्रमीण बैंक से जिस वक्त हम चले रास्ते मे ही स्कार्पियो से कुछ लोग मेरा पीछा कर रहे थे। 

उन्होंने बताया कि जैसे ही तरवार थाना क्षेत्र के हरदोबार पहुँचे वहीं मेरे गाड़ी को आगे से घेर पिस्टल और चाकू दिखकर नगद 2 लाख रुपये और बेलेरो गाड़ी भी लूट लिए विरोध करने पर चाकू से वॉर कर मुझे ओर मेरे ड्राइबर को घायल कर दिए। फिर आराम से चलते बने।

लोन माफियाओं पर जताया शक

बताया जा रहा हैं कि गोपालगंज जिले के माधवपुर उतर ग्रामीण बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात संजय पासवान से बैंक में कुछ लोन माफियाओं के साथ नोक झोंक हुई थी जिसके दौरान पुलिस भी बैंक में पहुंची थी जैसे-तैसे मामले को समझाने के बाद मामला शांत हुआ। उसी दौरान एक दूसरे को धमकी भी दिया गया। घायल बैंक मैनेजर संका जताते हुए उन सभी लोगों पर ही इस घटना को अंजाम देने की आशंका जता रहे हैं। 

इस मामले को लेकर समाजसेवी श्रीनिवास यादव भी पुलिस प्रशासन को दोषी बतातए हुए कहा की पुलिस इस मामले में बिल्कुल विफल हैं ऐसी घटनाएं पर ठोस करवाई करे ताकि लोगो अपने को सुरक्षित महसूस करे ।वही पुलिस इस मामले को जांच करने में जुटी हुई हैं ।


  

Suggested News