बाहुबली के करीबी लल्लू मुखिया और भोला सिंह के बीच एनटीपीसी पर कब्जे की लड़ाई शुरू !

बाहुबली के करीबी लल्लू मुखिया और भोला सिंह के बीच एनटीपीसी पर कब्जे की लड़ाई शुरू !

NEWS4NATION DESK : एनटीपीसी पर वर्चस्व को लेकर बाढ़ के इलाके में एक बार फिर से खूनी जंग शुरू होने के आसार बढ़ गए है।  

एक तरफ जहां अनंत सिंह कुख्यात भोला मुकेश की हत्या की साजिश रचने के मामले में और AK-47 हैंड ग्रेनेड के बरामदगी मामले में बेउर जेल में बंद हैं तो वहीं उनका खास दुर्गा लल्लू मुखिया भी सरेंडर करने के बाद सलाखों के पीछे है।

गौरतलब है एनटीपीसी पर वर्चस्व की लड़ाई में जब अनंत सिंह के सबसे गरीबी भोला ने साथ छोड़ा था तो उस दौरान लल्लू मुखिया बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ हो लिया था और अनंत सिंह और लल्लू मुखिया की जोड़ी ने एनटीपीसी पर पूरी तरह कब्जा कर लिया। स्थिति यह हो गई कि अगर एनटीपीसी में किसी निजी कंपनी को काम लेना है तो बगैर लल्लू मुखिया के स्वीकृति के संभव नहीं, लेकिन अब परिस्थिति बदल चुकी है।  

अनंत सिंह और लल्लू मुखिया दोनों जेल में बंद है वही कुख्यात भोला सिंह फरार है और वह इसी ताक में बैठा था कब अनंत सिंह और लल्लू मुखिया जेल के अंदर जाए और कमजोर हो। इसका परिणाम भी देखने को मिलने लगा है जब कुख्यात भोला के खिलाफ  हाल ही में एनटीपीसी स्थित थाने में भोला सिंह पर रंगदारी को लेकर एक हाईवा के ओनर ने केस किया है। वहीं उसने थाने में एक ऑडियो भी दिया है जिसमें उसे खुलेआम धमकी दी गई है। 

उस ऑडियो से स्पष्ट हो गया है कि भोला सिंह के लोग एनटीपीसी पर कब्जा जमाने के प्रयास में लगे हैं। क्योंकि जो काम लल्लू मुखिया और अनंत के गुर्गे किया करते थे, वही काम अब भोला सिंह के लोग करने लगे है। स्वभाविक है कि अनंत सिंह और लल्लू मुखिया किसी कीमत पर एनटीपीसी को अपने हाथ से देना जाने देना नहीं चाहेंगे। वहीं भोला अपना पूरा जोर लगा रहा है कि हर कीमत पर एनटीपीसी पर कब्जा मेरा होगा। तो जाहिर सी बात है कि इस स्थिति में दोनों के बीच अदावत तेज होगी और उसका परिणाम सबको मालूम है। 

Find Us on Facebook

Trending News