बीसीए से निलंबित सचिव पर लगे गलत आरोपों की जांच रिपोर्ट बीसीसीआई के समक्ष प्रस्तुत करेगी बीसीए- अध्यक्ष

बीसीए से निलंबित सचिव पर लगे गलत आरोपों की जांच रिपोर्ट बीसीसीआई के समक्ष प्रस्तुत करेगी बीसीए- अध्यक्ष

PATNA : पटना में आज बीसीए की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट (सी ओ एम) की बैठक आयोजित की गयी. जिसका नेतृत्व बीसीए अध्यक्ष ने किया. इस बैठक में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तमाम गतिविधियों पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई. जिसमें 31 जनवरी 2020 को आरा में हुई बीसीए की वार्षिक आम सभा (एजीएम) में लिए गए विभिन्न निर्णय पर विशेष रूप से मंथन किया गया. 

वहीँ बीसीए से निलंबित सचिव संजय कुमार पर लगे गलत आरोपों की जांच कर रही संजय कुमार सिंह के नेतृत्व वाली गठित कमेटी ने अपना रिपोर्ट प्रस्तुत किया. इस बैठक ने बीसीए के सीईओ सुधीर कुमार झा को कानूनी कार्रवाई करने के लिए अधिकृत किया गया है. वहीं गठित जांच कमेटी द्वारा प्रस्तुत की गई अंतरिम रिपोर्ट को बीसीए बीसीसीआई के समक्ष पेश करेगी. 

इस बैठक में बीसीए द्वारा आयोजित किए जाने वाले विभिन्न वार्षिक घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंटों के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी पहलुओं पर चर्चा की गयी. ताकि खिलाड़ियों को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े. 

बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के नेतृत्व में हुई बीसीए की इस कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में बीसीए के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, बीसीए के सीईओ सुधीर कुमार झा, एजी नॉमिनी आदर्श कुमार अग्रवाल, राज्य खिलाड़ी प्रतिनिधि राकेश रंजन और लवली राज मौजूद थी.   

Find Us on Facebook

Trending News