बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डोली उठने से पहले उठ गई अर्थी, महायज्ञ में ट्रेन झूला का बोगी टूटने से युवती की दर्दनाक मौत

डोली उठने से पहले उठ गई अर्थी, महायज्ञ में ट्रेन झूला का बोगी टूटने से युवती की दर्दनाक मौत

MOTIHARI: मोतिहारी में एक युवती की मौत महायज्ञ में हुए हादसे में हो गई है। दरअसल, जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में हो रहे महायज्ञ में मनोरंजन के लिए लगाए गए ट्रेन झूला टूटकर गिरने से एक युवती की मौत हो गयी। वहीं तीन लोग जख्मी हो गए। जख्मी का इलाज परिजनों द्वारा अलग अलग अस्पताल में किया जा रहा है। घटना के बाद हड़कंप मच गया।

वहीं सूचना मिलते ही चकिया डीएसपी सहित कल्याणपुर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच में जुटी है। वहीं मृत युवती की कुछ दिन बाद ही शादी होने वाली थी। मृत युवती के घर मे कोहराम मचा हुआ है। घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खटोलवा गांव के महायज्ञ की बताई जा रही है।

मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खटोलवा गांव के महायज्ञ में बड़ा हादसा हुआ है। मेला में लगे ट्रेन झूला का बोगी टूटकर गिरने से एक युवती की मौत हो गयी। मृतका की पहचान गवेन्द्री गांव के प्रिया कुमारी के रूप में किया गया। ग्रामीणों के अनुसार मृत युवती की शादी नवम्बर माह में होने वाला था। 

सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं हादसा में तीन लोगों के जख्मी होने की बात बताई जा रही है। जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह सहित कल्याणपुर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News