बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी में रात 8 बजे से शुरु होगा टूर्नामेंट

टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी में रात 8 बजे से शुरु होगा टूर्नामेंट

नई दिल्ली - आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा.टी20 विश्‍व कप में आज भारतीय टीम का सामना धुर विरोधी पाकिस्‍तान से होगा. टूर्नामेंट का यह 19वां मैच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. लंबे समय से फैंस को इस महामुकाबले का इंतजार है.पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप में जब भी विराट कोहली खेलें हैं तब उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीता है और टीम के लिए अहम पारियां खेली है.  भारत जहां अपना पहला मुकाबला जीत चुका है, वहीं पाकिस्तान को टूर्नामेंट के पहले मैच में उलटफेर का शिकार होना पड़ा. 

पाकिस्‍तान को अपने पहले मैच में अ‍मेरिका के हाथों हार मिली थी. दूसरी ओर टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में आयरलैंड को हराया था. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान का मैच रविवार, 9 जून को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा.

पूरे टी20 विश्व कप 2024 के प्रसारण राइट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं. ऐसे में स्टार नेटवर्क के अलग-अलग चैनल मैच को लाइव देखा जा सकता है. इसके अलावा दूरदर्शन पर यह मैच फ्री में भी देखा जा सकता है. 

पाकिस्तान के लिए यह मैच काफी अहम है. वहीं, भारतीय टीम इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में आगे बढ़ना चाहेगी. बता दें कि भारत टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से केवल एक बार ही हारा है. साल 2021 में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान ने हराया था. वहीं, 2022 में भारत ने पाकिस्तान को हराकर अपना बदला ले लिया था. अब एक बार फिर दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. 

Suggested News