रोडिज में 18 साल बाद हुआ सबसे बड़ा बदलाव, होस्ट रणविजय की जगह लेंगें सोनू सूद, हुआ कन्फर्म

रोडिज में 18 साल बाद हुआ सबसे बड़ा बदलाव, होस्ट रणविजय की जगह लेंगें सोनू सूद, हुआ कन्फर्म

DESK : टीवी पर यंगस्टर के बीच एमटीवी के शो रोडिज बहुत लोकप्रिय है। पिछले 17 साल से लगातार यह शो चल रहा है। अब इस साल शो का 18वां सीजन शुरू होनेवाला है। लेकिन इस बार शो में पहली बार होस्ट के रूप में रणविजय नजर नहीं आएंगे। बल्कि उनकी जगह अब लोगों के लिए मसीहा बन चुके सोनू सूद शो को होस्ट करेंगे। पिछले दिनों यह खबर सामने आई थी, लेकिन अब शो के मेकरों ने इस पर मुहर लगा दिया है। सोनू सूद के साथ शो का पहला एड शूट जारी कर दिया है। जिसके बाद कंफर्म हो गया है कि रणविजय सिंघा की जगह 'रोडीज 18' को वे खूद होस्ट करने वाले हैं।

साउथ अफ्रीका में होनी है शो की शुटिंग

रोडिज का 18वां सीजन साउथ अफ्रीका में शूट किया जाना है। जिसके लिए पूरी टीम जल्द ही रवाना होनेवाली है। खुद सोनू सूद ने इसकी पुष्टि की है। शो को जो प्रोमो जारी हुआ है, उसमें सोनू सूद एक दुकान में समोसा खाते हुए नजर आते हैं। जो अब वायरल हो गया है। वीडियो में सोनू कहते हैं, "आज के दिन की खास बात यह है कि मैं यहां समोसा शोरूम में खड़ा हूं। आप लोगों को तो पता ही होगा कि मैं 'रोडीज' के नए सीजन को होस्‍ट करने वाला हूं। मैं बहुत एक्‍साइटेड हूं। शो में बहुत सारी मस्‍ती, बहुत सारा एडवेंचर होने वाला है। और देश के सबसे बेस्‍ट रोडीज होने वाले हैं इस सीजन के अंदर।"


वीडियो में सोनू सूद आगे कहते हैं, "और मैं सोच रहा हूं साउथ अफ्रीका शो की शूटिंग के लिए जाने से पहले कुछ चाट-समोसा खा लूं। क्‍योंकि क्‍या पता दोस्तों साउथ अफ्रीका में चाट-समोसा मिले ना मिले। सोनू इसके बाद दुकान के मालिक जोगिंदर प्रसाद को आवाज लगाते हैं। फिर वे जोगिंदर प्रसाद से पूछते हैं कि क्‍या वे उनके साथ साउथ अफ्रीका चलेंगे और वहां उन्‍हें समोसा ख‍िलाएंगे।

'रोडीज-18' की शूटिंग साउथ अफ्रीका में फरवरी के दूसरे हफ्ते में शुरू होगी
 MTV इंडिया ने भी 'रोडीज-18' का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो से सोनू सूद ने साफ कर दिया है कि वे शो होस्ट करने वाले हैं और इसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका में होने वाली है। जल्द ही शो का टीजर प्रोमो भी रिलीज किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News