बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के सबसे बड़े नेता ने कहा,नीतीश बिहार में हमारे लीडर!लेकिन उनको खुद को परछाईं से भी लगता है डर..कुछ होगा बड़ा खेला..

बीजेपी के सबसे बड़े नेता ने कहा,नीतीश बिहार में हमारे लीडर!लेकिन उनको खुद को परछाईं से भी लगता है डर..कुछ होगा बड़ा खेला..

PATNA : बिहार की सियासत में एक बार चर्चा है कि नीतीश कुमार फिर से पलटी मार सकते है और फिर से भाजपा के साथ सरकार बना सकते हैं। वहीं इन सबके बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक वीडियो जिसमें वह कह रहे हैं कि नीतीश कुमार  ही बिहार में लीडर थे। लेकिन उन्होंने पलटी मार दी। नड्डा के इस बयान में कहीं न कहीं अब यह नजर आ रहा था कि अगर नीतीश कुमार चाहें तो अब भी बिहार में सरकार बनाने में कोई परेशानी नहीं है।

एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में जेपी नड्डा ने कहा कि  चुनाव के बाद उनके पास सिर्फ 43 सीटें थी, जबकि हमारे पास 74 सीटें थी। फिर भी हमने उन्हें अपना लीडर बनाया बनाया। बिहार का मुख्यमंत्री बनाया।  नीतीश कुमार ऐसे नेता हैं, जिन्हें अपनी परछाई से भी डर लगता है। लेकिन उन्होंने पलटी मार दी। 

भाजपा के कार्यक्रम के बाद मारी पलटी

जेपी नड्डा ने कहा कि जब नीतीश कुमार हमारा साथ छोड़ा, उसके ठीक सप्ताह पहले मैंने और अमित शाह ने पटना में कार्यक्रम किया था। जिसमें हमने नीतीश कुमार को एनडीए में बिहार का नेता माना। लेकिन इसके बाद भी पलटी मार दी। जेपी नड्डा ने कहा कि अगर उन्हें लगता था कि उनके कारण हम अपना कार्यक्रम को रोक देंगे, तो यह संभव नहीं है।


Suggested News