दोस्तों संग जा रहे युवक की बाइक तेज रफ्तार जीप से टकराई, मौके पर एक ने गंवा दी जान

दोस्तों संग जा रहे युवक की बाइक तेज रफ्तार जीप से टकराई, मौके पर एक ने गंवा दी जान

MASAURHI : मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के समीप जीप और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई।जिसमें बाइक सवार एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई व बाइक सवार युवक के दो अन्य साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गये।जख्मी युवकों को स्थानीय लोगों के द्वारा निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।  घटना से नाराज आक्रोशित लोगों ने मसौढ़ी कादिरगंज पथ को जाम कर दिया।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे मसौढ़ी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने  स्थानीय लोगों को समझा बुझाकर जाम को छुड़ाया।मृत व्यक्ति को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

प्राप्त सूचना के अनुसार कादिरगंज थाना के पाड़े विगहा गांव निवासी जितेंद्र प्रसाद के 24 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार अपने बाइक से दो अन्य दोस्तों के साथ शाम सात बजे के आसपास मसौढ़ी जा रहे थे। रास्ते में विपरीत दिशा से आ रही जीप ने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें चंदन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। चंदन के साथ गांव के ही दो अन्य दोस्त बिमलेश कुमार, पिता रविंद्र प्रसाद व सोनू कुमार पिता बीरेंद्र प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

घटना के बाद जीप चालक जीप छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली थी कि चंदन कुमार की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी। घटना के बाद मृतक के घर में मातम छा गया है।परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Find Us on Facebook

Trending News