रात में एंबुलेंस को समझ लिया पुलिस की गाड़ी, बचने से लिए यूपी से शराब लेकर आ रहे दो तस्करों ने पुल से नीचे कूदा दी बाइक

रात में एंबुलेंस  को समझ लिया पुलिस की गाड़ी, बचने से लिए यूपी से शराब लेकर आ रहे दो तस्करों ने पुल से नीचे कूदा दी बाइक

SASARAM : खबर रोहतास से है। जहां रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के गाड़ा के पास धर्मावती नदी के पुल में गिरने से शराब के दो धंधेबाजो की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने एक बोरी शराब भी बरामद किया है। 

 घटना को लेकर बताया गया कि दोनों तस्कर यूपी से  बोरी में देसी और विदेशी शराब लेकर सासाराम-चौसा रोड होते हुए बिहार में आ रहे थे। इसी दौरान कोचस थाना क्षेत्र के धर्मावती नदी के पास सामने से आ रही एंबुलेंस की लाइट को देखकर दोनों ने उसे पुलिस की गाड़ी समझ लिया और जल्दबाजी में अपनी बाइक सहित नीचे कूद गए। इस हादसे में तस्कर अरुण कुमार सिंह तथा दीपक सिंह नियंत्रण खोकर धर्मावती पुल के नीचे गिर गए। जिस कारण गंभीर चोट लगने से अरुण कुमार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वह मनोज सिंह का पुत्र था, जो बक्सर जिला के धनसोई थाना क्षेत्र के खरवनिया गांव का निवासी था। वही दूसरा युवक सरोज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया। लेकिन उसकी भी मौत इलाज के दौरान ही हो गई। वह दिनारा थाना क्षेत्र के भगवतगंज का निवासी था। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए तथा सड़क पर बिखरा हुआ शराब देखकर भौंचक रह गए। इस घटना के बाद पुलिस ने बोरी में बंद शराब को बरामद कर लिया है तथा मृतक के बाइक को भी बरामद किया गया है। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि यूपी की ओर से शराब लेकर कैमूर जिला होते हुए यह लोग रोहतास में प्रवेश किए। उसी दौरान हादसे का शिकार हो गए।

Find Us on Facebook

Trending News