ड्यूटी पर जा रहे सिपाही को बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर, चोटिल होने के बाद भी बहादुरी से खदेड़ कर बाइक को पकड़ा

ड्यूटी पर जा रहे सिपाही को बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर, चोटिल होने के बाद भी बहादुरी से खदेड़ कर बाइक को पकड़ा

NAWADA : नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां ड्यूटी पर रहे तैनात सिपाही को मोटरसाइकिल सवार ने जोरदार टक्कर मार दी, हालांकि इसके बाद भी सिपाही ने खुद को संतुलित किया और खदेड़ कर मोटरसाइकिल को पकड़ने में कामयाब हो गए। वहीं जेल जाने के डर से सारे बाइक पर मौजूद सारे युवक फरार हो गए। फिलहाल चोटिल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं बाइक को थाना लाया गया है।

बता दें कि इस शनिवार की रात नवादा के सदर अस्पताल में गार्ड की ड्यूटी कर रहे सिपाही रंजीत कुमार सक्सेना ने बताया कि भोजन करके अपने ड्यूटी पर आ रहे थे उसी दौरान मोटरसाइकिल ने जोरदार टक्कर पीछे से मार दिया। जिसके बाद हम सड़क के किनारे गिर गए। जैसे ही मोटरसाइकिल अनबैलेंस हुआ तो हम तुरंत उठे और खदेड़ कर गाड़ी को हम पकड़े और सबसे पहले गाड़ी की चाबी को निकाले तो तुरंत चारों युवक गाड़ी को छोड़कर कूद कर भाग गए। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि शायद युवक नशे की हालत में थे। 


वहीं सिपाही ने बताया कि हमें थोड़ी चोट लगी अस्पताल में ही ड्यूटी में है और हम यहां पर अपना इलाज भी करवा लिए हैं। उन्होंने कहा कि पूरी घटना की जानकारी तुरंत फोन के माध्यम से नगर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार को दिए जहां तुरंत पुलिस वालों को भेजा गया और गाड़ी को खाना लेकर चले गए। गाड़ी किसकी है।और क्यों हमें धक्का मारा गया इसकी को कोई पता नहीं है। जब तक चारों युवक सामने नहीं आएंगे तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है। पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

आपको बता दें कि नवादा में बालू माफिया शराब माफिया का बोलबाला है। धड़ल्ले से बालू उठाव का काम किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ शराब माफिया भी बड़े पैमाने पर शराब की धंधा नवादा में कर रहे हैं हालांकि पुलिस के द्वारा माफियाओं पर पर लगाम लगाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन कहीं ना कहीं पुलिस के भी आंख में धूल झोंक कर धंधे को चला रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News