बाइकर्स गिरोह के 2 शूटर हथियार के साथ गिरफ्तार, व्यवसायी की हत्या करने पहुंचे थे दोनों

बाइकर्स गिरोह के 2 शूटर हथियार के साथ गिरफ्तार, व्यवसायी की हत्या करने  पहुंचे थे दोनों

PATAN : राजधानी की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या की योजना बनाते दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों अपराधी बाइकर्स गिरोह के सदस्य है। पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि उन्हें गुप्त जानकारी मिली कि आलमगंज थाना क्षेत्र में दो अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी पूर्वी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम में उक्त इलाके में छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल, गोली और बिना नंबर प्लेट की स्कूटी बरामद किया है। 

गरिमा मलिक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बाइकर्स गिरोह के कुख्यात शूटर शिवम उर्फ शुभम और शिवम बादशाह के रुप में हुई है। पूछताछ में दोनो ने बताया कि वे लोग लूट और हत्या की घटना को अंजाम देने वाले थे। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शिवम उर्फ शुभम पिछले दिनों शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पटना हाईकोर्ट के वकील हत्याकांड में मुख्य शूटर की भूमिका निभाई थी। वहीं अगम कुआं थाना क्षेत्र स्थित शीतला स्वीटस के मालिक हत्याकांड मामले में भी पुलिस को इसकी तलाश थी। इन हत्याओं के साथ-साथ इन दोनों पर कई अन्य आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News