बेटी के रूप में जन्म लेने का दंश : मां ने जिंदा ही कर दिया था दफन, इस तरह बची जान

बेटी के रूप में जन्म लेने का दंश :  मां ने जिंदा ही कर दिया था दफन, इस तरह बची जान

LAKHISARAI :  जिले के कबैया थाना क्षेत्र में एक मां ने ममता को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है। बेटी के जन्म लेने पर मां ने उसे जिंदा दफनाने की कोशिश की तो वहीं पड़ोसियों ने तत्परता दिखाते हुए नवजात को नई जिंदगी दी। 

बताया गया कि कबैया थाना क्षेत्र के ही पंजाबी मुहल्ला के नजदीक एक कलयुगी मां शनिवार की देर शाम अपनी सात दिन की बच्ची को मिट्टी में जिंदा दफन कर रही थी। बच्ची को कंबल में लपेटकर गड्ढे में डाल दिया और उसपर करीब आधा दर्जन से अधिक ईंटें रख दी। इस बीच पड़ोस की छत से एक महिला की नजर जब उसपर पड़ी तो वह दंग रह गई। उक्त महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने तुरंत उक्त महिला के घर में प्रवेश कर बच्ची को गड्ढे से बाहर कर कंबल से बाहर निकाला। लोगों ने स्थानीय वार्ड पार्षद सह नगर परिषद् के अध्यक्ष को भी इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे नप के अध्यक्ष ने पुलिस के सहयोग से बच्ची को पहले पचना रोड स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया और उसके बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। नवजात बच्ची को फिलहाल एसएनसीयू में भर्ती किया गया है।

कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि बच्ची की मां उसकी हत्या करने के नियत से जमीन में दफना रही थी मोहल्ले के लोगों की सूचना पर बच्ची को बचा लिया गया पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है पुलिस की पूछताछ में महिला कुछ नहीं बता रही है। मोहल्ले के लोग उक्त महिला को नहीं पहचान पा रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक जांच में यह जानकारी मिली है कि महिला किराए के मकान में रहती है बच्ची उसकी है या नहीं इसकी पड़ताल की जा रही है महिला अपने पति का नाम भी नहीं बता रही है पूछताछ जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News