बीजेपी के सुझाव का तेजस्वी पर हुआ बड़ा असर ! सीएम नीतीश के लिए प्रिय की जगह आदरणीय शब्द को किया अंगीकार

बीजेपी के सुझाव का तेजस्वी पर हुआ बड़ा असर ! सीएम नीतीश के लिए प्रिय की जगह आदरणीय शब्द को किया अंगीकार

PATNA : लगता है तेजस्वी यादव पर बीजेपी के सुझाव का असर हो गया है। तभी तो तेजस्वी यादव ने आज सीएम नीतीश कुमार के लिए आदरणीय शब्द का प्रयोग किया है। 24 घंटे पहले तक तेजस्वी सीएम नीतीश को प्रिय नीतीश चाचा कहकर संबोधित कर रहे थे, लेकिन आज उन्होंने यूटर्न लेते हुए अपने ट्वीट में प्रिय की जगह आदरणीय शब्द का प्रयोग किया है।

दरअसल बुधवार को तेजस्वी यादव की तरफ से मुख्यमंत्री को लिखे गए खुले पत्र में नीतीश कुमार को प्रिय नीतीश चाचा लिखने पर बीजेपी ने बड़ा हमला किया था। बीजेपी ने तेजस्वी यादव से पूछा था कि क्या आप अपने पिताजी और माताजी को भी प्रिय कह कर संबोधन करते हैं? 

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने तेजस्वी से पूछा था कि क्या प्रिय पिताजी, प्रिय माताजी और प्रिय चाचा जी लिखना गुरु मनोज झा ने सिखाया है? निखिल आनंद ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर हमला बोला था और कहा था किराजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप में इतनी कुंठा वाली अभिव्यक्ति कहां से लाते हो, जिससे खुद को बहुत बड़ा और बड़ों को भी छोटा समझने लगे कि सम्मान सूचक आदरणीय शब्द से परहेज हो गया है।

निखिल आनंद की सलाह के बाद तेजस्वी ने बदली भाषा

24 घंटे के भीतर तेजस्वी यादव की तरफ से संबोधन में सुधार पर बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने शुक्रिया कहा है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर कहा है कि तेजस्वी ने नीतीश कुमार के लिए आज प्रिय की जगह आदरणीय शब्द का प्रयोग किया है जो काफी अच्छा लगा। राजनीति में तहजीब, संस्कार, सरोकार हम सबकी सामूहिक जिम्मेवारी है। बीजेपी प्रवक्ता ने तेजस्वी को सलाह देते हुए कहा कि आप बेहतर विपक्ष की भूमिका निभाएं और आरोप-प्रत्यारोप जारी रखें।


विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News