बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी पिता की काली करतूत, नाबालिग बेटी का गला रेता, खूंखार मंजर का खौफनाक सच

कलयुगी पिता की काली करतूत, नाबालिग बेटी का गला रेता, खूंखार मंजर का खौफनाक सच

KATIHAR: कटिहार से एक दर्दनाक खबर सामने आया है। जहां नशे की हालात में एक पिता ने अपनी बेटी की गला रेत कर हत्या कर दिया है। घटना फलका थाना क्षेत्र के टपुआ गांव का है। जहां एक शराबी पिता द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री का तेज धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया गया है। वहीं घटना के बाद हड़कंप मच गया। परिजनों ने आनन फानन में नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना को लेकर पीड़िता की मां ने कहा कि, उसका पति हासो मुर्मू अक्सर लड़ाई झगड़ा करते रहते था। वहीं बीती रात उसका पति शराब के नशे में घर आया था। जहां उसने उसके साथ मारपीट किया। जिसके बाद धारदार हथियार से अपनी बेटी का गला रेत दिया। घटना में नाबालिग गंभीर रूप से जख्मी बताई जा रही है। जख्मी नाबालिग को परिजनों द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए पूर्णिया के एक निजी अस्पताल ले जाया गया है।

वहीं परिजनों के अनुसार अस्पताल में नाबालिग का स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना को लेकर नाबालिग की मां ने पिता के द्वारा ही नशे की हालत में गला रेत कर हत्या करने का प्रयास करने का आरोप लगते हुए थाना में आवेदन दी है। घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल मौके पर पहुंच आरोपी पिता को गिरफ्तार कर घटना की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।  


कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News