जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए रिश्ते का खून, छोटे भाई ने बड़े भाई को मार डाला

जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए रिश्ते का खून, छोटे भाई ने बड़े भाई को मार डाला

NAWADA : जिले में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक के अपने ही छोटे भाई और उसके परिजनों पर लगा है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना बाजार में बीती रात कैलाश यादव नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई।  हत्या का आरोप मृतक के छोटे भाई कारू यादव व उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर है। फिलहाल सभी आरोपित फरार बताए गए हैं।

मृतक के पुत्र सुधीर यादव ने बताया कि उनलोगों का अपने चाचा कारु यादव के साथ एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। विवाद के बाद उस जमीन पर धारा 144 लगा हुआ है। 

रविवार को चाचा कारु यादव मिस्त्री बुलाकर दीवार बनवाने का काम करा रहे थे। तब पिता ने विरोध जताया। इसपर कारु यादव समेत संजय यादव, धर्मेंद्र यादव, राजू यादव, दीपू, रोहित आदि उनपर टूट पड़े और लाठी डंडे से पिटाई कर दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद सभी आरोपित फरार हो गए। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीन विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। मृतक के परिजनों द्वारा अपने रिश्तेदार और उनके परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। सभी आरोपित फरार है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी और मामले की जांच की जा रही है।  

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News