नक्सल प्रभावित इलाके में शव मिलने से मचा हड़कंप, पहचान करने में जुटी है पुलिस

नक्सल प्रभावित इलाके में शव मिलने से मचा हड़कंप, पहचान करने में जुटी है पुलिस

NAWADA :  जिले के रजौली थाना क्षेत्र के चित्रकोली गांव के समीप एक अज्ञात अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस मिली हुई लाश की पहचान करने की कोशिश में जुटी है।

बता दें कि मंगलवार को नक्सल प्रभावित इलाका रजौली थाना क्षेत्र के चित्रकोली में शव देखते ही गांव वाले में कोहराम मच गया। तुरंत स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंच कर अधेड़ की पहचान करने में जुट गई है। हालांकि वहां पर पहुंचे लोगों ने अधेड़ की पहचान करने की कोशिश की लेकिन किसी ने भी अधेड़़ की पहचान अब तक नहीं किये है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नवादा सुरक्षित पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। 

वहीं थाना प्रभारी ने कहा है कि पहचान करने के लिए फोटो की वायरल की गई है और लगातार कोशिश की जा रही है। लेकिन अब तक पहचान नहीं हुआ है। नवादा के सदर अस्पताल में शव को सुरक्षित रखा गया है। बता दें कि जैसे ही स्थानीय लोगों की शव पर पड़ती है तो तुरंत इसकी सूचना लोग पुलिस को देते हैं। क्योंकि पूरी तरह नक्सल प्रभावित इलाका है। किसी भी प्रकार का कुछ भी नजर आता है तो लोग सबसे पहले पुलिस को ही सूचना देते हैं। अब देखना यह है कि पुलिस ने जो शव को बरामद किया गया हैं। इसकी पहचान कब तक होती है। और पहचान होने के बाद इस मौत का क्या कुछ राज खुलता है।

Find Us on Facebook

Trending News