सड़क पर पड़ी मिली महिला पंच की लाश, पंचायत चुनाव के लिए किया था नामांकन

सड़क पर पड़ी मिली महिला पंच की लाश, पंचायत चुनाव के लिए किया था नामांकन

ARARIA : ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के फुलबाड़ी गांव में 58 वर्षीया निर्वतमानमहिला पंच की बुधवार देर शाम हत्या कर दी गई। महिला पंच का शव गांव से कुछ दूरी पर सड़क पर पड़ा हुआ मिला। वह वार्ड संख्या 14 फुलबाड़ी गांव में पंच थी। उनका नाम प्रमिला देवी पति स्व. दिनेश राम के बताया गया है। वह इस बार भी पंच प्रत्याशी के रूप में नामांकन कर चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है।

घटना को लेकर प्रमिला के बेटे मिथिलेश राम ने बताया कि बुधवार करीब साढ़े चार बजे से मां अचानक घर से गायब हो गई थी। कुछ देर बाद परिजनों द्वारा खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसी बीच देर शाम वार्ड संख्या 12 निवासी डीलर उपेंद्र राम ने मोबाइल से फोन कर बताया किघघरबाड़ी कच्ची सड़क पर उसकी मां के शव होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।


गलो मरोड़कर की हत्या

मिथिलेश के अनुसार किसी ने गला मडोरकर उसकीमां की हत्या कर दी है। बताया कि लगभग तीन वर्ष पूर्व गांव के ही एक बच्चा का अपहरण कर उसकी हत्या के मामले में मां व उसके भाई सहित अन्य को अभियुक्त बनाया गया था। इस मामले में उसकी माँ एक वर्ष पूर्व सजा भुगतकर जेल से घर आई थी। उसके भाई श्रवण राम आज भी जेल में है। 

फिलहाल, ताराबाड़ी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी थी। ताराबाड़ी थानेदार विनोद कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। मौत के कारणों का पता नही चल पाया है। हत्या का कारण पंचायत चुनाव भी हो सकता है या पुरानी रंजिश, इसके बारे में पुलिस ने जांच की बात कही है।


Find Us on Facebook

Trending News