अररिया में खेत में मिला नाबालिग बच्ची का शव, परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

अररिया में खेत में मिला नाबालिग बच्ची का शव, परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

ARARIA : जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ एक नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के नारायणपुर में बीती रात जितिया के मेले से 9 वर्षीय बच्ची लापता हो गयी। जिसका शव आज घर के बगल के खेत से हीं नग्न अवस्था में बरामद हुआ है। 


प्रथमदृष्टि में मामला दुष्कर्म कर हत्या किए जाने का प्रतीत हो रहा है। मृतक नाबालिग बच्ची के परिजनों का कहना है कि उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी है। वहीं घटना को लेकर अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि बच्ची की हत्या हुई है और जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जा रहा है। 

हालाँकि इस बड़ी घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है और गाँव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। वहीँ घटना पर अररिया के भाजपा सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने दु:ख जताते हुए अविलंब हत्यारे का शिनाख्त कर गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की मांग की है। 

उन्होंने कहा की पूरी तरह से जंगलराजमय हो चुका है। बिहार की पुलिस निष्क्रिय हो चुकी है। बिहार की सरकार सो गयी है। उन्होंने कहा की प्रशासन पर से नीतीश कुमार का अंकुश खत्म हो चुका है। उधर इस घटना के बाद मृतिका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News