बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन दिनों से लापता नाबालिग का तालाब से मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

तीन दिनों से लापता नाबालिग का तालाब से मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

NAWADA : नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के मुरली मोड़ से लापता नाबालिक के शव को शुक्रवार को सिरदला पुलिस ने मुरली के आहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। वहीं बच्चे के परिजनों की शिकायत  पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है ।

 मिली जानकारी के अनुसार मुरली निवासी एक महिला ने मंगलवार . को सिरदला थाना में लिखित आवेदन देकर नाबालिक बच्चे की गुमसुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।  जिसमें महिला ने जिक्र किया था कि मंगलवार को वह किसी काम से सिरदला बाजार आयी थी। आने के वक़्त घर पर एक 14 वर्ष की पुत्री और 10 वर्ष का पुत्र को छोड़ कर आई थी।  देर शाम जब महिला वापस घर आई तो घर पर पुत्री ने बताया कि महिला का पुत्र और उसका भाई घर के समीप खेल रहा था। जो अचानक गायब हो गया।  काफी देर से घर वापस नहीं आया है।  इतना सुनते ही महिला आस पास के ग्रामीणों से पूछताछ करने लगी लेकिन बच्चे से संबंधित कोई जानकारी नही मिली। 

जिसके बाद बुधवार को पीड़ित महिला ने सिरदला थाना में लिखित आवेदन दी।  थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित महिला के शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी थी।  छानबीन के क्रम में शुक्रवार को नाबालिक का शव मुरली आहर से बरामद किया गया है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया है।


Suggested News