अभी-अभी : डॉक्टर के नाबालिग भतीजे की मिली लाश, 10 दिन पहले हुआ था अपहरण

अभी-अभी : डॉक्टर के नाबालिग भतीजे की मिली लाश, 10 दिन पहले हुआ था अपहरण

CHAPRA : अभी-अभी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ सजल कुमार के अपहृत भतीजे सार्थक उर्फ गोलू का शव बरामद हुआ है। 8 वर्षीय सार्थक की शहर स्थित जयप्रकाश विश्वविद्यालय के पीछे झाड़ियों से बरामद किया गया है। लाश मिलने की सूचना के बाद से शहर में सनसनी व्याप्त है। 

बताया जा रहा है कि जयप्रकाश विश्वविद्यालय के पीछे झाड़ियों में एक बच्चे की लाश मिली। लाश मिलने की सूचना मिलते ही जिले के एसपी हरकिशोर राय, सदर डीएसपी अजय कुमार, नगर थाना के इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं इस बात की सूचना डॉक्टर सजल को भी दी गई। 

सूचना मिलते ही डॉक्टर सजल अपने परिवार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने शव की पहचान अपने अपह्त 8 वर्षीय भतीजे सार्थक के रुप में की। 

वहीं एसपी हरिकिशोर राय ने बताया कि लाश की स्थिति काफी खराब है। पूरा बॉडी काला पड़ गया है और सड़े-गले स्थिति में है। ऐसा लगता है कि हत्या 8-10 दिन पहले ही की गई है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पायेगा। 

बताते चलें कि छपरा के प्रसिद्ध सर्जन डॉ. सजल कुमार का 8 वर्षीय भतीजा पिछले 10 दिनों से लापता था। सार्थक 15 जनवरी की शाम अपने घर से बाहर निकला फिर लौटकर वापस नहीं आया। इस बावत परिजनों की ओर से नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया था। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई थी। 

छपरा से रवि राय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News