बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR में पोखर किनारे मिली गोलियों से छलनी युवक की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

BHAGALPUR में पोखर किनारे मिली गोलियों से छलनी युवक की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

BHAGALPUR : मधुसूदन थाना क्षेत्र के भतोरिया गंगा प्रसाद इलाके से गोलाहु जाने वाली सड़क स्थित पोखर किनारे एक अज्ञात युवक की चार गोली मारकर हत्या करने का मामला रविवार सुबह सामने आया है। जहां स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर शव को पोखर किनारे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक किसी अन्य जगह पर युवक की हत्या कर शव को सुनसान सड़क भतोरिया में लाकर फेंका गया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

बता दें कि भागलपुर में लगातार अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया जा रहा है। शनिवार की ही संध्या में जमीन देखने गये चाचा भतीजा  पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया था। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी थी ।जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से  जख्मी हो गया था ।यह मामला लोदीपुर थाना क्षेत्र का था । जहां शनिवार शाम  करीब 3 से 4 बजे को इस वारदात को अंजाम दिया गया. थाना क्षेत्र के बायपास पर पेट्रोल पंप के समीप एक युवक की धारदार हथियार  से नृशंस हत्या कर दी गई थी। घटना में युवक के साथ गया एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था।

मृतक की पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बैजानी गांव के रहने वाले आशीष कुमार मिश्रा (30) के रूप में की गई थी।वही घायल मृतक का चचेरा भतीजा दीपक मिश्रा (25) था। वही परिजनों ने  बताया था की आशीष और दीपक बायपास पर किसी अज्ञात व्यक्ति के बुलाने पर एक जमीन देखने गए था । आशीष बैजानी में ही रहकर अपना दुकान और वीडियोग्राफी और ऑडियो/वीडियो मिक्सिंग का दुकान चलाता था ।

इसको लेकर ग्रामीणों द्वारा बायपास सड़क के मुख्यमार्ग पर टायर जला कर घंटो सड़क को जाम कर दिया था ।

Suggested News