घर से तीन सौ मीटर दूर कुंए में मिला युवक का शव, दो दिन पहले हुआ था लापता

घर से तीन सौ मीटर दूर कुंए में मिला युवक का शव, दो दिन पहले हुआ था लापता

CHHAPRA : शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार इलाके से सोमवार को 1 बच्चे और एक किशोर के गायब हो जाने के बाद जहां एक बच्चा घर वापस आ गया है। वहीं एक युवक का शव घर से महज 300 गज की दूरी पर स्थित कुएं से मिला है, पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। 

 मालूम हो कि सोमवार को एक साथ दो लोगों के शहर के गुदरी बाजार से गायब होने की सूचना मिली थी। लोगों में इस बात की चर्चा हो रही है कि आखिर में इन दोनों को कौन ले गया या फिर यह कहां गायब हो गए. जो बच्चा गायब हुआ था, वह थाना क्षेत्र के दौलतगंज चिक टोली अग्रवाल धर्मशाला निवासी हसन अली का 12 वर्षीय पुत्र सज्जाद उर्फ फौज बताया जा रहा था. वह सिवान से बरामद हो गया है, उसने अपने परिवार वालों को बताया कि जब वह सुबह में साइकिल से रेलवे माल गोदाम के पास गया था तो कुछ लोगों ने मारपीट कर उसका साइकिल छीन लिया और उसे ट्रेन में बैठा दिया सिवान जंक्शन पर वहां के पुलिस पदाधिकारियों ने रोते हुए अवस्था में उतारा और खोजबीन शुरू कर दी, फेसबुक पर दिए गए जानकारी के आधार पर आरपीएफ और जीआरपी ने परिजनों का पता लगाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया। 

जबकि किशोर गुदरी टक्कर मोड निवासी सकलदेव राय का पुत्र कालीचरण बताया जा रहा था।  बुधवार को कालीचरण का शो घर से महज 300 गज की दूरी पर स्थित एक कुएं से बरामद किया गया। कुएं में शव होने की बात सब जानकारी में आई जब फल सब्जी उगाने वाले किसान पानी निकालने के लिए कुए के पास गए। पिता सकलदेव राय का कहना है कि मेरे पुत्र की हत्या कहीं और की गई है और हत्या कर शव को यहां लाकर कुएं में फेंक दिया गया है।  उन्होंने पूरे मामले की गहराई से जांच करने की मांग पुलिस पदाधिकारियों से की। 

मालूम हो कि सोमवार की  सुबह 8:00 बजे ठीक-ठाक ही घर से निकला था लेकिन उसके बाद से गायब हुआ तो मंगलवार की देर रात तक नहीं आया। 72 घंटे से अधिक बीत गए सभी सगे संबंधियों के यहां पता कर लिया गया वह कहीं नहीं है छपरा जंक्शन व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी जाकर इसके बारे में पड़ताल किया है कहीं कोई ट्रेस नहीं मिल रहा था।

 इधर परिवार वालों ने भगवान बाजार थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार झा कोई संबंध में जानकारी दी थी सुबह में शव मिलने के बाद एक बार फिर थाने को जानकारी दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और उसने शव को निकलवाया पुलिस हत्या के मामले की गहनता से जांच कर रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी थी।

Find Us on Facebook

Trending News