ट्रेन की पटरी पर दो हिस्से में कटी इंटर की छात्रा की लाश, परिजनों ने कहा - एडमिट कार्ड लेने निकली थी घर, रेलवे लाइन पर कैसे पहुंची

ट्रेन की पटरी पर दो हिस्से में कटी इंटर की छात्रा की लाश, परिजनों ने कहा - एडमिट कार्ड लेने निकली थी घर, रेलवे लाइन पर कैसे पहुंची

KATIHAR :  शहर के बैगना वार्ड संख्या 24 में रेलवे गुमटी के बगल में पटरी पर दो टुकड़ों में कटी हुई लड़की का शव बरामद किया गया। शव की शिनाख्त मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित मधेपुरा गांव की रहने वाली छोटी कुमारी के रूप में किया गया। बताया गया कि वह अपने मामा के घर पर रहती थी और इंटर फाइनल ईयर की छात्रा थी। सोमवार को वह इंटर परीक्षा का एडमिट कार्ड लेने के लिए घर से निकली थी। लेकिन वह रेल पटरी पर कैसे पहुंची। यह स्पष्ट नहीं है। परिजनों ने मामले में मौत की दूसरी वजह को लेकर आशंका जाहिर की है।

मामला नगर थाना से जुड़ा है। घटनास्थल पर पहुंचे लड़की के मामा पवन कुमार ने बताया कि छोटी इंटरमीडिएट फाइनल ईयर की छात्रा है, जो शहर के सुर तुलसी कॉलेज में पढ़ती है। आज सुबह सवेरे वह अपनी साइकिल से कोचिंग पढ़ने गई थी। उसके बाद घर में वह बोल कर आई थी कि वह अपना कॉलेज जाकर इंटरमीडिएट परीक्षा का प्रवेश पत्र लाने जाएगी। लेकिन दिन के 1:30 बजे तक घर नहीं पहुंची तो घरवालों को चिंता होने लगी। अचानक बैगना रेलवे गुमटी के पास लड़की के शव मिलने की सूचना पाकर वह वहां दौड़कर पहुंचे पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी भांजी रेलवे पटरी पर दो टुकड़ों में कटी हुई है।

क्या कर रही थी रेल पटरी पर

छात्रा के मामा की मानें तो घटनास्थल पर ना ही मृतक छोटी कुमारी का साइकिल मिला, ना ही उसके पास कोई प्रवेश पत्र। आखिर वह रेलवे पटरी पर क्या कर रही थी। उसके साथ क्या और कैसे घटना घटी, यह जांच का विषय है। अब परिजनों ने जिस तरह से मौत को लेकर आशंका जाहिर की है, उसके बाद मौत को लेकर शक गहरा गया है। फिलहाल नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मौत की पूरी घटना की जांच में जुट गई है।



Find Us on Facebook

Trending News